Latest News

Thursday, October 3, 2024

प्रधान की दबंगई, दूसरे की जमीन में जबरन रास्ता बनवाने का कर रहे प्रयास

वाराणसी: विकास खण्ड चिरईगांव के शंकरपुर ग्राम सभा के ग्राम प्रधान मुन्ना यादव द्वारा राधे यादव के जमीन के जबरन रास्ता बनवाने और प्रायोजित तरीके से धरना दिलवाने का का आरोप लगाया गया है।



यह भी पढ़ें: जमीन को लेकर बेटे ने पिता पर चलाई गोली, बीच-बचाव करने गया युवक घायल

आपको बता दे कि कुछ दिनों से ग्रामप्रधान अपने खानदान और कुछ ग्रामवासियों के साथ मिलकर वही के निवासी राधे यादव के चक में से जबरन रास्ता बनवाने की कोशिश में लगे हुए थे। लेकिन राधे यादव ने बताया कि यहां कोई रास्ता नही है यह मेरा चक है जिसकी पक्की नापी के लिए मैने तहसील में दरखास दिया हुआ हैं और साथ ही उस चक से लगे हुए दूसरे चक के जो किसान है उन्होंने दिवानी न्यायालय में मुकदमा भी कायम किया हुआ है जिसपर तारीख पड़ी हुई है।


लेकिन ग्रामप्रधान मुन्ना यादव को सब पता होने के बाद भी उस चक पर रास्ता बनाना चाह रहें है वही शिकायतकर्ता राधे यादव ने ग्रामप्रधन के ऊपर आरोप लगाया कि ग्रामप्रधान मुन्ना यादव सचिव के साथ मिलकर साजिश के तहत रास्ता बनवा रहे है और अपने खानदान और कुछ लोगों से पैसे लेकर रास्ता बनवाने की कोशिश कर रहे है। 


शिकायतकर्ता राधे यादव यह भी साफ कहा की जब तक पक्की पैमाइस नही हो जाती इस पर कोई कार्य नहीं करने दिया जाएगा चाहे उसके लिए मुझे जान ही क्यों ना देनी पड़े। राधे यादव के साथ उनके खानदान के लोगों में मसालू यादव, राधेश्याम यादव, राजेश यादव, रामबाबू, सुनील, अनिल, आशीष, शिवकुमार, प्रिंस, विजय, विकास, आदर्श यादव ने भी इसका विरोध किया है।

No comments:

Post a Comment