Latest News

Saturday, October 5, 2024

पैसे लेकर दीवार बनवाना जंसा थानाध्यक्ष को पड़ा भारी, सीपी ने किया लाइन हाजिर

वाराणसी: पैसे के लेनदेन का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने सख्त कार्रवाई की है। साथ ही पुलिसकर्मियों को चेताया है कि ऐसे मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच कर कार्रवाई करें।

 


यह भी पढ़ें: एसीपी सारनाथ अतुल अंजान त्रिपाठी का सख्त निर्देश रोड़ पर नहीं लगेंगे पंडाल

पैसे के लेनदेन का वीडियो वायरल होने के बाद वाराणसी के पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने जंसा थानाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस आयुक्त ने जंसा थाने का नया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दुर्गा सिंह को बनाया है। सब इंस्पेक्टर बैद्यनाथ सिंह के खिलाफ विभागीय जांच भी चल रही है।

यह भी पढ़ें: प्रधान की दबंगई, दूसरे की जमीन में जबरन रास्ता बनवाने का कर रहे प्रयास

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर गत दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के अनुसार, जंसा थानाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह और एक सिपाही दो लोगों से पैसे के लेनदेन की बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: जमीन को लेकर बेटे ने पिता पर चलाई गोली, बीच-बचाव करने गया युवक घायल

आरोप है कि एक बाउंड्री वॉल बनवाने के लिए जंसा थानाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह और सिपाही ने एक व्यक्ति से 40 हजार रुपये लिए थे। किन्हीं कारणों से बाउंड्री वॉल का निर्माण नहीं हो पाया तो सिपाही ने पैसा देने वाले व्यक्ति को 26 हजार रुपये वापस कर दिया और 14 हजार देने से मना कर दिया। उसी के बाद वीडियो वायरल हुआ तो उसकी जांच कमिश्नरेट के गोमती जोन के एडीसीपी आकाश पटेल ने की।

यह भी पढ़ें: जिला प्रशासन, पुलिस कमिश्नर और स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकोलीगल के लिए पुलिस थाने आवंटित कर दिए

उधर, इस संबंध में पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने बताया कि सब इंस्पेक्टर बैद्यनाथ सिंह के खिलाफ विभागीय जांच भी चल रही है। आगे की कार्रवाई विभागीय जांच की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।

यह भी पढ़ें: वाराणसी विकास प्राधिकरण के सचिव ने की साप्ताहिक समीक्षा बैठक

No comments:

Post a Comment