Latest News

Saturday, September 14, 2024

इस मामले में सावधान रहें ये दो जातक, जानें मेष से लेकर मीन के लिए कैसा रहेगा हिंदी दिवस

वाराणसी: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 सितंबर दिन शनिवार है. 


यह भी पढ़ें: सिगरा पुलिस ने डीआरएम आफिस व अन्य स्थानों से गाडी चोरी कर बेचेने वाले 02 अभियुक्तों किया गिरफ्तार, मौके से 09 मोटर साइकिल बरामद

मेष राशि: इस राशि के जातकों की 14 सितंबर का दिन अच्छा रहेगा. नए वाहन की खरीदारी करेंगे. खाली समय में छात्र आध्यात्मिक पुस्तकों का अध्ययन करें. मेष राशि के जातकों के लिए  दिन किसी नये काम को करने के लिए रहेगा. मित्रों का  आपको पूरा सहयोग मिलेगा.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए  दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको शेयर मार्केट में निवेश करना बेहतर रहेगा, लेकिन आपको अपने कुछ मित्र के रूप में शत्रुओं को पहचानने की आवश्यकता है.छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान दें.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. सेहत आज खराब हो सकती है. घर में किसी बात पर तनाव हो सकता है. लव लाइफ में आपको गिफ्ट मिल सकता है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने जाएंगे.

यह भी पढ़ें: जाति व्यवस्था की नींव पर आप राष्ट्र का निर्माण नहीं कर सकते - डॉ राहुल सिंह

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन साधारण रहेगा. ऑफिस के काम  से बाहर जाना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे.  यदि प्रॉपर्टी को लेकर कोई कहा सुनी हो, तो उसमें घर केबड़ों की राय लें. से राय अवश्य लें. 

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन कन्या जातकों के लिए मिला जुला रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. लव लाइफ बढ़िया रहेगा. सेहत भी ठीक है. नौकरी में बदलाव करने की सोच सकते हैं. आज घर की उलझनें आपको परेशान कर सकती हैं. 2 नंबर आपके लिए लकी रहेगा.

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद लाभ होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. आप घर से बाहर निकलें तो भगवान को प्रणाम करें, काम पूरे होंगे. शुभ रंग आपके लिए हरा है.

यह भी पढ़ें: धर्म परिवर्तन कर विवाह करने वाले दंपत्ति के विरुद्ध एफआईआर हाइकोर्ट ने किया निरस्त 

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ निम्न रहेगा. आज सेहत खराब रहेगी, खानपान का ध्यान रखें. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है. बिजनेस में आपको कोई बड़ा नुकसान होने से आपकी समस्याएं बढ़ेगी. 

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन मध्यम रहेगा. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि आप कोई मदद मांगेंगे, तो वह आपको आसानी से से मिल जाएगी . आज पैसे की दिक्कत हो सकती है, सोच समझ कर चलें. 

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन मध्यम रहेगा. आज घर में किसी का आना हो सकता है. आपकी कार्यक्षेत्र में  अपने सहयोगियों से किसी बात को लेकर खटपट रहेगी. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.आज ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: 12वीं पास युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरीपुलिस कांस्टेाबल के पदों पर होगी 40000 नई भर्तियां  

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए 14 सितंबर को दिन बढ़िया रहेगा, आज नया कार्य या प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकता है. घर की किसी खबर को सुनकर आप भावुक हो सकते हैं. आपके लिए शुभ रंग आसमानी है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी भरा हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य के व्यवहार को लेकर आप परेशान रहेंगे. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरते, चोट की आशंका है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. Purvanchal Khabar इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment