Latest News

Tuesday, September 3, 2024

निष्पक्ष जांच के लिए बुजुर्ग महिला ने अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन से लगाई न्याय की गुहार, अधिकारी ने दिया निष्पक्ष जाँच और कार्यवाही का आश्वासन

जौनपुर: पीड़ित बुजुर्ग महिला ने लगाई अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन से न्याय की फरियाद. थाना सराय ख्वाजा जौनपुर पर बुजुर्ग महिला अपने पौत्र को फर्जी मुकदमे में सलाखों के पीछे भेजने का गंभीर आरोप लगते हुए. वाराणसी में उच्च अधिकारियों से निःपक्ष जाँच करने और अपने पौत्र के साथ न्याय करवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया.


यह भी पढ़ें: विकास खण्ड चिरईगांव में खुलेआम हो रहा है CDO के आदेश का उलंघन, BDO क्यों है मौन?

आपको बता दें कि मोहम्मद लादेन की दादी ने आरोप लगाया है कि अमलेश सिंह मेरे पौत्र को रक्षाबंधन के दिन घर से थाने पर उठा कर ले गए और गोकशी के फर्जी मुकदमे में जेल भेज दिया. जौनपुर में न्याय न मिलने के कारण बुजुर्ग महिला कलावती देवी ने अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी के दरबार में गुहार लगाई. इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन ने क्षेत्राधिकारी सदर जौनपुर से टेलीफोन पर वार्तालाप करते हुए आदेशित किया कि आप अपने स्तर से इसमें जाँच करे और जो सही तथ्य है उसको सामने लाये.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय पोषण माह का हुआ शुभारंभ, सुपोषित होंगे बच्चे किशोर गर्भवती व धात्री महिलाएं

एडीजी के द्वारा क्षेत्राधिकारी को यह भी निर्देशित किया गया कि आप इसकी भी जाँच करें कि क्राइम नंबर 281/24 में मोहम्मद लादेन का नाम प्रकाश में कैसे आया. अपर पुलिस महानिदेशक से बुजुर्ग महिला से इस मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी सदर जौनपुर से करवाने और गलत लोगों के ऊपर कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया.

यह भी पढ़ें: वाराणसी पहुंचते ही मुख्यमंत्री योगी ने बाबा काल भैरव और श्री काशी विश्वनाथ का लिया आशीर्वाद

वाराणसी और पूर्वांचल की खबरों के नवीनतम अपडेट्स के लिए पूर्वांचल खबर से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Purvanchal Khabar और पाएं हर पल की जानकारी. वाराणसी और पूर्वांचल सहित देश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डॉ संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय का किया औचक निरीक्षण

No comments:

Post a Comment