Latest News

Thursday, September 5, 2024

सुल्तानपुर में पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश मंगेश यादव किया एनकाउंटर, दिनदहाड़े ज्वेलर्स से करोड़ों की लूट में था शामिल

सुल्तानपुर: भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती का आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया है. ये मुठभेड़ देहात कोतवाली थाना के बाईपास स्थित मिश्रपुर‌ पुरैना‌ के‌ पास बदमाश और एसटीएफ के बीच हुई. सुल्तानपुर के कोतवाली देहात के मिसिरपुर पुरैना इलाके में यह मुठभेड़ हुई. बाईपास पर एसटीएफ के जवानों का जमावड़ा है. चौक घंटाघर डकैती कांड में बदमाश पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था.


यह भी पढ़ें: हरतालिका तीज से पहले इन जातकों को मिलेगी खुशखबरी, मीन-कर्क का तनाव में गुजरेगा दिन

28 अगस्त को सर्राफा व्यापारी के यहां डकैती
आपको बता दें कि बीते 28 अगस्त को सुल्तानपुर जिले के चौक बाजार में सर्राफा व्यवसाई के यहां सरेआम डकैती डाली गई थी. वारदात के बाद से ही पुलिस और यूपी एसटीएफ मामले के खुलासे में लगे थे.

मुठभेड़ में मारा गया बदमाश
घटना में शामिल मुख्य आरोपियों में से 1 लाख के इनामी बदमाश मंगेश यादव पुत्र राकेश यादव निवासी ग्राम अगरौरा थाना बक्शा, जनपद जौनपुर की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ हुई. घटना में शामिल डकैतों से एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक विमल सिंह की टीम से मिसीरपुर पुरैना में मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में बुरी तरह घायल मंगेश को निकट सीएचसी भदाईयां इलाज के लिए भेजा गया. जहां इलाज के दौरान मंगेश यादव की मौत हो गई. पुलिस को मौके से एक पिस्टल 32 बोर व कारतूस, तमंचा 315 बोर, एक मोटरसाइकिल सुपर स्पेलेंडर व डकैती से सम्बन्धित आभूषण भी बरामद हुए हैं.

दर्जनों मुकदमे दर्ज
मंगेश यादव मूल रूप से जौनपुर के रहने वाला था और उस पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज थे. बता दें कि 28 अगस्त को सुल्तानपुर में भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती डाली गई थी. इस वारदात में मंगेश यादव भी शामिल था. इससे पहले पुलिस ने तीन अन्य बदमाशों को भी एनकाउंटर के बाद अरेस्ट किया था.

No comments:

Post a Comment