Latest News

Friday, September 13, 2024

ओपी राजभर और दारा सिंह चौहान का अखिलेश पर हमला, कहा- मुसलमान, ब्राह्मण-राजपूत अपराधी के एनकाउंटर चुप क्यों?

लखनऊ: मंत्री दारा सिंह चौहान और ओपी राजभर ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की हालिया प्रेस वार्ता पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.  दारा सिंह चौहान ने कहा कि अखिलेश यादव का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है और हमारी सरकार ने अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश आज कानून व्यवस्था के मामले में पूरे देश में एक रोल मॉडल बन चुका है. तो वहीं ओपी राजभर ने कहा कि एनकाउंटर में पुलिस अपराधियों पर क्या आधार कार्ड देखकर गोली चलाएगी.


यह भी पढ़ें: उर्वरकों की कालाबाजारी रोकने के लिए बिक्री केंद्रों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, चार का लाइसेंस निरस्त

दारा सिंह ने पुलिस की सराहना की
यूपी के कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान ने सुल्तानपुर लूट केस में पुलिस की कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा, "एक अपराधी जिसके ऊपर लाखों का इनाम था, उसे पुलिस ने सख्त जवाब दिया है." उन्होंने अखिलेश यादव के जातिगत राजनीति करने की भी निंदा की और कहा कि सरकार पर लगाए गए आरोपों का जवाब देना उनका दायित्व है.

उपचुनावों के सवाल पर चौहान ने विश्वास व्यक्त किया कि बीजेपी सभी 10 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी. उन्होंने अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती."

यह भी पढ़ें: आज किसी को उधार देने से बचें ये जातक, करियर में इनको लगेगी लॉटरी

ओपी राजभर का अखिलेश पर जोरदार हमला
सुभासपा प्रमुख और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी अखिलेश यादव के बयानों पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव मुसलमानों के मारे जाने पर चुप रहते हैं, लेकिन मंगेश यादव की मौत पर हाय-तौबा मचा रहे हैं. राजभर ने सवाल उठाया कि "मंगेश यादव अपराधी था या नहीं, यह अखिलेश जी बताएं."

यह भी पढ़ें: शहर की सड़कों पर QR कोड के साथ दौड़ेंगे ई-रिक्शापुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने सुचारू यातायात के लिए लागू की नई व्यवस्था 

राजभर ने कांग्रेस से की सपा की तुलना
ओपी राजभर ने सपा पर आरोप लगाया कि वह अब कांग्रेस के अलगाववाद के रास्ते पर चल रही है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपराधियों को टिकट देकर नेता बनाते रहे हैं, और अब वे चोर और लुटेरों में अपने लोगों को खोज रहे हैं. राजभर ने यह भी कहा कि अखिलेश यादव को चाहिए कि वे मुख्यमंत्री योगी से मिलकर समाधान निकालें. 

ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर सवाल उठाते हुए कहा कि "क्या वे मानते हैं कि मंगेश घटना स्थल पर नहीं था? अगर गोली चलेगी, तो क्या पुलिस आधार कार्ड मांगकर गोली चलाएगी?" 

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की आंसर शीट की तारीख घोषित, इन छह तारीखों में देख सकेंगे परिणाम 

No comments:

Post a Comment