Latest News

Wednesday, September 4, 2024

काशी की पहल ‘लैब मित्रा’ को मिला ‘राष्ट्रीय ई-गवर्नेंस’ का स्वर्ण पुरस्कार, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने डीएम, सीडीओ व सीएमओ को किया सम्मानित

वाराणसी: मुंबई के जियो कन्वेन्शन सेंटर में मंगलवार को आयोजित राष्ट्रीय ई-गवर्नेंस सम्मेलन 2024 में काशी की पहल लैब मित्राको राष्ट्रीय ई-गवर्नेंस का स्वर्ण पुरस्कार प्रदान किया गया।


यह भी पढ़ें: वाराणसी जिला जेल में ई-प्रिजन व्यवस्था लागू, कैदियों से मिलने के लिए नही लगनी होगी लंबी लाइन

इस दौरान महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने वाराणसी के जिलाधिकारी एस. राजलिंगम, मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संदीप चौधरी एवं प्रोजेक्ट कोर्डिनेटर आशुतोष सिंह को ट्रॉफी, प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कृत धनराशि से सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें: महंगी शराब पीने की शौकीन पत्नी की चाहत पूरी करने के लिए दोनों बने बंटी-बबली

आपको बता दें कि यह पुरस्कार भारत सरकार में प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत द्वारा ई-गवर्नेंस में जिला स्तर की पहल के लिए प्रदान किया गया है। इस अवसर पर वाराणसी के जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने कहा कि यह काशी के लिए बड़े ही गर्व और खुशी की बात है कि जिला स्तरीय पहल को राष्ट्र स्तर पर ख्याति प्राप्त हुई है।

यह भी पढ़ें: निष्पक्ष जांच के लिए बुजुर्ग महिला ने अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन से लगाई न्याय की गुहार, अधिकारी ने दिया निष्पक्ष जाँच और कार्यवाही का आश्वासन

वाराणसी और पूर्वांचल की खबरों के नवीनतम अपडेट्स के लिए पूर्वांचल खबर से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Purvanchal Khabar और पाएं हर पल की जानकारी. वाराणसी और पूर्वांचल सहित देश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें: विकास खण्ड चिरईगांव में खुलेआम हो रहा है CDO के आदेश का उलंघन, BDO क्यों है मौन?


No comments:

Post a Comment