Latest News

Wednesday, September 4, 2024

महंगी शराब पीने की शौकीन पत्नी की चाहत पूरी करने के लिए दोनों बने बंटी-बबली

नोएडावैसे तो लोगों को कई तरह के शौकीन होते हैं. लोग अपने उन्हीं शौकों को पूरा करने के लिए कई तरह के रास्ते अपनाते हैं. ऐसा ही एक रास्ता नोएडा के एक दंपत्ति ने अपने शौक पूरे करने के लिए उठाया. दरअसल नोएडा के इस दंपत्ति को महंगी शराब पीने का शौक था. जिसे पूरा करने के लिए ये लोग ठेकों पर से शराब चोरी करते थे. लेकिन अपने इसी शौक को पूरे करने की आदत से यह दंपत्ति पुलिस के हत्थे चढ़ गए. फिलहाल यह दंपत्ति अपने एक साथी के साथ जेल की हवा खा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: निष्पक्ष जांच के लिए बुजुर्ग महिला ने अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन से लगाई न्याय की गुहार, अधिकारी ने दिया निष्पक्ष जाँच और कार्यवाही का आश्वासन

एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र का मामला
यह पूरा मामला एक्सप्रेसवे पुलिस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक शादीशुदा दंपत्ति सूरज और काजल को अपने साथी कुलदीप के साथ मिलकर ठेकों सो चोरी करते थे. चोरी की वजह बताई जा रही है कि काजल को महंगी शराब पीने का शौक. इसके लिए यह तीनों साथी मिलकर अलग अलग ठेकों पर से शराब और नगदी चोरी करते थे. 

सीसीटीवी में हुए कैद
लेकिन एक दिन तीनों द्वारा चोरी करते हुए घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को तीनों के पास से एक ऑटो के साथ 40 हजार रुपये नकद बरामद हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: विकास खण्ड चिरईगांव में खुलेआम हो रहा है CDO के आदेश का उलंघन, BDO क्यों है मौन?

पुलिस ने बताया
तीनों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने पिछले महीने थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में मौजूद एक शराब के ठेके से नकदी और शराब चोरी की थी. पूछताछ करने पर तीनों ने और भी कई जगह चोरी करने की बात को कबूला है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय पोषण माह का हुआ शुभारंभ, सुपोषित होंगे बच्चे किशोर गर्भवती व धात्री महिलाएं

वाराणसी और पूर्वांचल की खबरों के नवीनतम अपडेट्स के लिए पूर्वांचल खबर से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Purvanchal Khabar और पाएं हर पल की जानकारी. वाराणसी और पूर्वांचल सहित देश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें: वाराणसी पहुंचते ही मुख्यमंत्री योगी ने बाबा काल भैरव और श्री काशी विश्वनाथ का लिया आशीर्वाद

No comments:

Post a Comment