Latest News

Thursday, September 5, 2024

हरतालिका तीज से पहले इन जातकों को मिलेगी खुशखबरी, मीन-कर्क का तनाव में गुजरेगा दिन

वाराणसी: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 सितंबर दिन गुरुवार है. 


यह भी पढ़ें: बुलडोजर चलाने के लिए दिल और दिमाग दोनों चाहिए, दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर के सामने हो जाएंगे पस्त - CM Yogi

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए 5 अगस्त का दिन साधारण रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. बिजनेस में नए संपर्कों का आपको लाभ मिलेगा. युवा अपने करियर पर ध्यान दें.

वृषभ राशि: इस राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. अटके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. ऑफिस के काम से बाहर जाना हो सकता है.. आपको कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो उसके लिए पूरा होने की संभावना है.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. बिजनेस में चल रही समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलेगा.

यह भी पढ़ें: एसएसपीजी हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में हुई पहली प्लेटलेट एफेरेसिस

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए तनाव भरा रह सकता है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें, काम बन जाएंगे. छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अपने कामों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस में आज का दिन पदोन्नति दिलाने वाला रहेगा. आज किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. आपके शत्रु आपके कामों में रोडा अटकाने की कोशिश करेंगे.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार मिला जुला रहेगा. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. नया वाहन खरीदने का सोच सकते हैं. आपको कुछ नई योजनाओं को बनाने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़ें: काशी की पहल ‘लैब मित्रा’ को मिला ‘राष्ट्रीय ई-गवर्नेंस’ का स्वर्ण पुरस्कार, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने डीएम, सीडीओ व सीएमओ को किया सम्मानित

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी.  आपके कुछ नए शत्रु आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. तुला राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा.  सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते है. किसी कानूनी मामले में  आपको निराशा हाथ लगेगी.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन साधारण रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा.  आज नई गाड़ी या जमीन खरीदने का प्लान बना सकते हैं. विवाहित जातकों के जीवन में  किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. घर में किसी मेहमान का आना होगा.

यह भी पढ़ें: वाराणसी जिला जेल में ई-प्रिजन व्यवस्था लागू, कैदियों से मिलने के लिए नही लगनी होगी लंबी लाइन 

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर आपसी वाद विवाद खड़ा हो सकता है. आफिस में आपके कुछ शत्रु  आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे. अटके काम पूरे होंगे.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. आज किसी काम से बाहर जाना हो सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. आज बिजनेस ठीक चलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. युवा गुस्से पर काबू रखें. सेहत ठीक रहेगी.

यह भी पढ़ें: महंगी शराब पीने की शौकीन पत्नी की चाहत पूरी करने के लिए दोनों बने बंटी-बबली

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. Purvanchal Khabar इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment