Latest News

Friday, September 6, 2024

विभिन्न संगठनों के साथ अधिवक्ताओं ने कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह का सम्मान किया

वाराणसी: पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल के आदेश का पालन कराते दिखे कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह को अच्छे कार्यों से प्रसन्न होकर अस्थानी व्यापारी अधिवक्ता एवं मंदिर प्रबंध पुजारी के साथ तमाम संगठनों के लोग कोतवाली कार्यालय में जा करके लोगों ने उनके कार्यों का सराहना करते हुए अग्रवस्त्र गुलाब के माला के साथ सम्मानित किया.


यह भी पढ़ें: सुल्तानपुर में पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश मंगेश यादव किया एनकाउंटर, दिनदहाड़े ज्वेलर्स से करोड़ों की लूट में था शामिल

अधिवक्ताओं ने कहा कि साहब आपने तो एक अलग ही मिसाल कायम कर दिया. हम लोगों को ऐसे ही प्रभारी की जरूरत थी. प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने भाव विभोर होकर कहा ये काशी नगरी है यहां पर देवता साक्षात मिलते हैं प्रतिदिन बाबा काल भैरव के चरणों में माथा टेक कर कार्य किया जाता है साथ में यहां के नागरिकों का स्नेह और प्यार रहता है आए दिन जाम से झाम जो देखने को मिलता है मेरे प्रयास व आम जनता के सहयोग से निजात मिला.

यह भी पढ़ें: हरतालिका तीज से पहले इन जातकों को मिलेगी खुशखबरी, मीन-कर्क का तनाव में गुजरेगा दिन

इसी तरह मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की आवश्यकता है मेरा प्रयास रहेगा कि आने वाले समय में जाम देखने को नहीं मिलेगा साथ में ही मैदागिन चौराहा, काल भैरव चौराहा, लोहटिया चौराहा, काशी विश्वनाथ रोड, हरिश्चंद्र रोड अतिक्रमण मुक्त कराते हुए प्रभारी ने सख्त हिदायत दिया कि अगर कोई अवैध अतिक्रमण करता है तो उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बुलडोजर चलाने के लिए दिल और दिमाग दोनों चाहिएदंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर के सामने हो जाएंगे पस्त - CM Yogi


No comments:

Post a Comment