Latest News

Friday, August 30, 2024

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने विभिन्न गांवों का दौरा कर लोगों का दुख-दर्द जाना

वाराणसी: मैं राजनीति में जनसेवा का लक्ष्य लेकर आया था। जनता के जीवन स्तर को बेहतर बनाना और जनहित के प्रति सदैव खड़े रहना मेरा सर्वोच्च नैतिक कर्तव्य और धर्म है। मानव सेवा के प्रति मेरी यह संवेदनशीलता मुझे मेरे धर्म और मेरे पोर्वजों ने दी है। मेरे जीवन का प्रत्येक क्षण जनता को समर्पित है। काशी की जनता से मेरा रिश्ता भावनात्मक है। मैं इस रिश्ते को जीता हूं। पिछले कुछ दिनो से मै काशी से बाहर था, बाहर रहते हुए भी मुझे यहां घटित हर घटना की जानकारी रहती है। मैं जब काशी आता हूं तो मै उन घटनाओं और उससे जुड़े लोगों से मिलता हूं।


यह भी पढ़ें: बड़ी खबर; कोलकाता रेप-हत्या मामले में मिले सबूत, डॉक्टर ने माता-पिता से बोला था आत्महत्या का झूठ

पिछले दिनो मेरे बाहर रहते हुए मेरी काशी में कुछ बेहद दुखद घटनाएं घटी, जिसकी सूचना मुझे पहले ही मिल चुकी थी पर बाहर रहने के कारण मैं पीड़ित परिवार से मिल नहीं पाया था। इसी क्रम में मैं रखौना के संविदा बिजली कर्मी स्व. उमेश पटेल और परसूपुर निवासी सुरेन्द्र पटेल के जेष्ठ पुत्र राजू उनकी पत्नी नीलम और अबोध बिटिया का बेहद दर्दनाक हादसे में निधन हो गया था। इस बेहद गमगीन कर देने वाले माहौल में मै उनके परिजनों से मिला। पीड़ित परिवारो पर दुखो का पहाड़ टूटा हुआ है। इस शोक में मै और मेरी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता पीड़ित परिवार की संवेदना में शरीक है। मैं परिजनों के इस अपार शोक में उन्हे ढांढस बंधाता हूं और दिवंगत आत्मा को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

यह भी पढ़ें: युवती की दबंगई; बैरियर हटाने से मना करने पर बोली- पापा दरोगा हैं, देख लूंगी

इसीक्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने आज पिछले कुछ दिनो से गंभीर रूप से स्वस्थ चल रहे रखौना गांव के पूर्व प्रधान अजीत सिंह और हरहुआ के रामसिंहपुर गांव के प्रसिद्ध साहित्यकार आचार्य पंकज के पैतृक आवास जाकर उनके स्वास्थ की जानकारी ली तथा साथ ही उनसे आशीर्वाद भी लिया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, राजीव गौतम, आनंद सिंह रिंकू, राजीव राम, अनुपम सिंह शिंबू, धर्मेंद्र सिंह, शालिक दूबे, चक्रवर्ती पटेल, बृजेश जैसल, शाहबाज आलम, डॉक्टर अख्तर, अनिल पांडेय, संतोष कुमार मौर्य, अशीष पटेल प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: SAG ने 26 साल पुराने 100 किलो लोहे के टुकड़े से साबरमती एक्सप्रेस को पलट कर सैकड़ों लोगों की जान लेने की साजिश का किया खुलासा

वाराणसी और पूर्वांचल की खबरों के नवीनतम अपडेट्स के लिए पूर्वांचल खबर से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Purvanchal Khabar और पाएं हर पल की जानकारी. वाराणसी और पूर्वांचल सहित देश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

No comments:

Post a Comment