Latest News

Monday, July 1, 2024

जोनल अध्किारी ने वरूणापार के क्षेत्रीय पार्षदों के साथ समस्याओं को लेकर किया बैठक

वाराणसी: साहायक नगर आयुक्त एवं वरूणापार को जोनल अधिकारी अनिल यादव ने अपने वरूणापार जोन कार्यालय में क्षेत्रीय पार्षदों के साथ बैठक किया. पार्षदों के द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में समस्याओं के सम्बन में अवगत कराया गया। 

वरूणापार जोन के अन्तर्गत पार्षदों  के द्वारा अपने क्षेत्रों में मुख्यतः सीवर सफाई, एवं दूषित पेयजल के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। सहायक नगर आयुक्त के द्वारा बैठक में उपस्थित जलकल के अधिकारियों को सभी नोट कराते हुये दो दिवस के भीतर निस्तारण कराये जाने के निर्देश दिये गये। 

पार्षदों के द्वारा कहीं-कहीं क्षेत्रों में खड़ंजा मरम्मत कराने एवं कूड़ा उठान की शिकायत की गयी, जिस पर मौके पर उपस्थित अवर अभियन्ता एवं सफाई निरीक्षक को निर्देशित किया गया कि क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही की जाय, कार्य में किसी भी प्रकार का विलम्ब न किया जाय। 

सहायक नगर आयुक्त के द्वारा सभी पार्षदों से अनुरोध किया गया कि उनके क्षेत्रों की जो भी समस्या हो उनसे सीधे बात कर या फोन के माध्यम से अवगत करायें, जिससे उनके क्षेत्र की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण कराया जा सके। बैठक में पार्षद रामबली कन्नौजिा, मंजू कन्नोैजिया, गोविन्द पटेल एवं सुशील गुप्ता, क्षेत्रीय स्वास्थ्य निरीक्षक शत्रुंजय श्रीवास्तव, क्षेत्रीय अवर अभियन्ता एवं जलकल विभाग के अवर अभियन्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment