Latest News

Tuesday, July 23, 2024

सीएम योगी की बैठक में नहीं पहुंचे राजभर

प्रयागराज: यू पी सरकार में मुख्यमंत्री योगी और उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के बीच खींचतान बढ़ती दिख रही है। साथ ही अब मंत्री भी गुटबाजी में शामिल हो रहे हैं। उप मुख्यमंत्री केशव की राह पर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी चल पड़े हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री की बैठक में राजभर को भी बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं पहुंचे, बल्कि केशव मौर्य से मिलने चले गए। उन्होंने 30 मिनट तक के‌शव मौर्य से मुलाकात की।


यह भी पढ़े: ब्लॉक प्रमुख अभिषेक सिंह ने संचारी रोग और बाढ को लेकर किया खण्ड विकास अधिकारी, ए.डी.ओ. पंचायत और सचिवों के साथ समीक्षा बैठक

हालांकि, ओमप्रारकाश राजभर ने केशव मौर्य से किस मुद्दे पर बात की। इसे मीडिया कर्मियों से शेयर नहीं किया। राजभर और केशव से मुलाकात को लामबंदी से जोड़कर देखा जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार को आजमगढ़ में बैठक की। इसमें सुभासपा अध्यक्ष और पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर को भी बुलाया गया, लेकिन वे शामिल नहीं हुए, बल्कि लखनऊ में केशव मौर्य के आवास पर पहुंच गए।

यह भी पढ़े: यात्रीगण कृपया ध्यान दें; यार्ड रिमॉडलिंग के चलते ये ट्रेने रहेगीं निरस्त, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

शनिवार को प्रयागराज में थे योगी-केशव, नहीं हुई मुलाकात

शनिवार को सीएम योगी और केशव मौर्य प्रयागराज में थे। सीएम ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की, लेकिन केशव बैठक में शामिल नहीं हुए। वह योगी के प्रयागराज पहुंचने से पहले ही कौशांबी के लिए निकल गए। केशव से जब मीडिया कर्मियों ने पूछा- सरकार और संगठन में क्या चल रहा है? कुछ अफवाहें आ रही हैं? इस पर क्या कहेंगे? केशव ने मुस्कराते हुए कहा- कुछ नहीं, कोई अफवाह नहीं है...धन्यवाद।

यह भी पढ़े: सीएम योगी ने समीक्षा बैठक सभी विभागों को दिया बड़ा आदेश, कहा- श्रद्धालुओं को किसी भी दशा में परेशानी का सामना न करना पड़े

No comments:

Post a Comment