Latest News

Monday, July 8, 2024

अग्निवीर पर 300 मस्जिदों के मौलानाओं ने किया बड़ा ऐलान, जुमे की नमाज में बेरोजगार मुस्लिम युवकों को दी नसीहत

कानपूरयूपी के कानपुर जिले में जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से ऐलान किया गया है. इस ऐलान से सभी मुस्लिम नवयुवकों को बताया गया कि वह सब भी भारतीय सेना में शामिल होकर अग्निवीर बने. भारत की केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई अग्निवीर योजना का मुस्लिम समाज ने यह कहते हुए समर्थन किया है. मस्जिदों के मौलानाओं ने कहा कि हमें इस योजना के माध्यम से वीर अब्दुल हमीद की तरह देश भक्ति दिखाने का मौका मिलेगा. 


यह भी पढ़े: काशी आना पुण्य कर्मों का प्रतिफल, व्यापार बनाकर काशी के आध्यात्मिक महात्म्य के साथ छल

300 से ज्यादा मस्जिदों से हुआ ऐलान 
कानपुर में जुमे की नमाज के बाद 300 मस्जिदों से यह ऐलान किया गया है. इस दौरान मौलानाओं ने अग्निवीर योजना को मुसलमानों के हित की योजना बताया है. सभी मुस्लिम नवयुवकों को इस योजना से अपनी देशभक्ति दिखाने के साथ वीर अब्दुल हमीद की तरह देश की सेवा करने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़े: भक्तों को सुख समृद्धि का आशीर्वाद देने निकले काशी के कोतवाल

काजी मुफ्ती साकिब अदीब बोले
शहर काजी मुफ्ती साकिब अदीब ने नवयुवकों को समझाते हुए बोले कि मुस्लिम नौजवानों को ज्यादा से ज्यादा की संख्या में इस योजना का लाब लेना चाहिए. इस कदम से देश में मुस्लिमों की देशभक्ति पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब मिलेगा. इन सबके साथ मुस्लिम युवकों को रोजगार मिलेगा. रोजगार के चलते आने वाली पीढ़ी समझदार और शिक्षित होगी. 

यह भी पढ़े: प्रतिबंधित प्लास्टिक कि थैली बेचने पर नगर निगम ने 15 किलों प्लास्टिक के साथ साथ 2600 का जुर्माना वासुला

मुसलमानों का सम्मान बढ़ेगा
मौलानाओं ने नमाज के बाद कहा कि अग्निवीर योजना में शामिल होने के बाद से देश में मुसलमानों को सम्मान बढ़ेगा. केंद्र सरकार द्वारा लाई गई इस योजना से सभी समाज, जाति के साथ हर वर्ग का आर्थिक और सामाजिक विकास होगा. सरकार द्वारा शुरू की गई योजना से देश में युवाओं की बेरोजगारी की समस्या दूर होगी और चाल बाद की नौकरी के बाद मिले हुए रुपये से फिर युवक अपना मन पसंद व्यापार शुरू कर सकते हैं. 

यह भी पढ़े: नारायण साकार हरि को भगवान का दर्जा देने वाले विडियो के बाद ओपी राजभर का अखिलेश यादव पर निशाना


No comments:

Post a Comment