Latest News

Friday, July 26, 2024

इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, बिजनेस में होगा बंपर लाभ, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 July 2024, शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़े: अगर निजी पैथालॉजी वाले डेंगू की जांच 600 रुपये से अधिक लेंगे तो होगी कार्यवाही- CMO

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन ठीक ठाक रहेगा.  सेहत खराब हो सकती है. साझेदारी में व्यापार करते हैं नुकसान की आशंका है. किसी गरीब की मदद करें. परिवार में विवाह योग्य जातकों के जीवन में  किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला  जुला रहेगा. सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी बाहरी को अपने घर में प्रवेश नहीं दें. पैसे किसी को दें, फस सकते हैं.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. लव लाइफ में किसी बात पर तना हो सकता है. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद की आशंका है. लंबे समय से काम रुका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है.

यह भी पढ़े: जनपद के सभी ब्लॉकों में जल्द शुरू होगा ‘फैमिली पार्टिसिपेटरी केयर’ कार्यक्रम

कर्क  राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है. सेहत नरम रहेगी.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में निवेश नहीं करें, नुकसान की आशंका है. पिता की सेहत खराब हो सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन  सामान्य रहने वाला है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. नौकरी में परेशानी सकती है. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.

यह भी पढ़े: आदेश का अनुपालन नहीं करने पर उपजिलाधिकारी और तहसीलदार के विरुद्ध की जाएगी कठोर कार्रवाई- CM य्योगी

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन साधारण रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. नए वाहन की खरीदारी के लिए दिन ठीक रहेगा. आज किसी को सलाह देने से बचें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन जुड़ें है तो नए संबंध बनेंगे. बिजनेस में आज योजनाएं चरम पर रहेगी. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. परिवार में  किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन हो सकता है. सेहत नरम रह सकती है. अटका धन वापस मिल सकता है.

यह भी पढ़े: काशी के तीन और आयुष्मान आरोग्य मंदिर हुए ‘एनक्वास’ सर्टिफाइड

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन कुछ परेशानी भरा रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. अटका धन वापस मिल  सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए कल का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज  से उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, काम बिगड़ सकता है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए  कल का दिन शान शौकत से भरा रहेगा, क्योंकि आपके  कुछ मनचाहे शौक पुरे  होने से आप प्रसन्न रहेंगे और आप कोई डिसीजन ले सकते हैं.

यह भी पढ़े: काशी के तीन और आयुष्मान आरोग्य मंदिर हुए ‘एनक्वास’ सर्टिफाइड

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. Purvanchal Khabar इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment