Latest News

Wednesday, July 10, 2024

वाराणसी में सहायक अभियोजन अधिकारी से मांगी गयी रंगदारी, झूठे केस में फंसाने और करियर खराब करने की मिली धमकी

वाराणसी: PCS अधिकारी से 35 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। अधिकारी को नौकरी से निकालने और फर्जी केस में फंसाने के नाम पर धमकाया गया है। फिलहाल, पीड़ित ने इस संबंध में कैंट थाने पर मुकदमा दर्ज कराया। मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। पीसीएस सहायक अभियोजन अधिकारी दीपक कुमार के अनुसार- फोन करने वाले व्यक्तियों को वो पूर्व में 10 लाख रुपए दे चुके हैं। उस वक्त एक लड़की ने फोन कर झूठे मुकदमे में फंसाने की बात कही थी।


यह भी पढ़े:  आगामी त्यौहार मोहर्रम व श्रावण मास में शान्ति, सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था के दृष्टिगत DCP वरुणा जोन द्वारा थाना सारनाथ मे सम्भ्रांत व्यक्तियों संग पीस कमेटी की मीटिंग की गयी

फोन से पहले धमकाया फिर मांगे 35 लाख

सहायक अभियोजन अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि उनके मोबाइल पर राधेश्याम तिवारी नामक व्यक्ति का फोन आया था। उसने धौंस जमाते हुए 35 लाख रुपए की डिमांड की और न देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दे डाली। दीपक कुमार ने बताया कि इसके पहले भी 10 लाख की डिमांड की गई थी, जिसे मैंने लोन लेकर दिया था।

यह भी पढ़े:  टीबी मुक्त पंचायत अभियान के तहत अराजीलाइन के असवारी गांव में लगा स्वास्थ्य शिविर

फर्जी मुकदमें में फंसाने और नौकरी से निकलवाने की दी धमकी

दीपक कुमार ने बताया कि 35 लाख रुपए देने से मना करने पर व्यक्ति द्वारा झूठे केस में फंसाने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। ऐसे में मैंने नामजद मुकदमा कैंट थाने में दर्ज कराया है। फिलहाल कैंट थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: नगरीय व ग्रामीण सीएचसी – पीएचसी पर लगेंगे नसबंदी नियत सेवा दिवस कैंप 

पीसीएस अधिकारी ने इन पर लगाए आरोप

अधिकारी ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 'इस पूरे घटनाक्रम में प्रयागराज की अलकापुरी कालोनी अशोक नगर के रहने वाले अशोक कुमार पांडेय और सहारनपुर की जनक नगर की शालिनी शर्मा का हाथ है। अशोक और शालिनी दोनों शातिर किस्म के हैं और न्यायालय को भ्रमित कर किसी के ऊपर भी मुकदमा दर्ज करवा देते हैं।

यह भी पढ़े: देश का पहला हाइड्रोजन जलयान जल्द पहुचेगा वाराणसी

No comments:

Post a Comment