Latest News

Friday, July 12, 2024

बरियासनपुर इण्टर कालेज में बच्चोँ का पठन पाठन रोक हुआ चन्दौली सांसद का स्वागत

वाराणसी: विकासच खण्ड चिरईगांव के बरियासनपुर इण्टर कालेज के प्रांगण में बुधवार को चन्दौली सांसद वीरेन्द्र सिंह का स्वागत किया गया। स्वागत समारोह में सांसद वीरेन्द्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र के रुके विकास कार्यों को पूर्ण कराना ही हमारी जिम्मेदारी है।


यह भी पढ़े: बीस घंटे से भी ज्यादा समय के बाद भी ढाबक्षेत्र की बिजली आपूर्ति नहीं हो पायी शुरू, पूछने पर JE लोगो से ही मांगने लगे टाइम का हिसाब

उन्होंने कहा कि आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि आप सभी के मिले सहयोग का हम हमेशा सम्मान करता रहूंगा। क्षेत्र के चतुर्दिक विकास के लिए हम सदैव तत्पर रहूंगा। कार्यक्रम में जिलापंचायत सदस्य रामधारी यादव, डा० अशोक सिंह, नरेन्द्र सिंह सहित कई ग्रामप्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य आदि उपस्थित थे।


यह भी पढ़े: आज भी हड़ताल पर हाईकोर्ट के वकील, किसी की डेट लटकी तो किसी की बेल

पठन पाठन के समय हुआ स्वागत समारोह

बरियासनपुर इण्टर कालेज में चन्दौली सांसद बीरेन्द्र सिंह का स्वागत समारोह कार्यक्रम पठन पाठन के समय ही पूर्वान्ह ग्यारह बजे से अपरान्ह डेढ़ बजे तक किया गया।कार्यक्रम में सर्वाधिक विद्यालय के छात्र- छात्राएं ही उपस्थित रही।

यह भी पढ़े: नरसिंह दास निर्विरोध चुने गये वाराणसी नगर निगम के उपसभापति

इस बाबत जब जिला विद्यालय निरीक्षक अवध किशोर से दिशानिर्देश के बारे में पूछा गया तो कहे कार्यक्रम होने की सूचना हमें नहीं है।  उल्लेखनीय है कि बरियासनपुर इण्टर कालेज अशासकीय वित्तीय सहायता प्राप्त है। ऐसे में क्या इस प्रकार बच्चो के भविष्य के साथ यह खिलवाड़ सही है? 

यह भी पढ़े: चौबेपुर पुलिस ने हत्या के मामले मे वांछित अभियुक्त विजय यादव उर्फ विक्की को किया गिरफ्तार

No comments:

Post a Comment