Latest News

Monday, July 15, 2024

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने महादेव पीजी कॉलेज में छात्र-छात्राओं को किया टैबलेट का वितरण

वाराणसी: चिरईगांव विकास खण्बड के बरियासनपुर स्थित महादेव पीजी कॉलेज में सोमवार को प्रदेश सरकार के डीजी शक्ति योजना के तहत यूजी, पीजी अंतिम वर्ष के सैकड़ो छात्र-छात्राओं को कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने मोबाइल व टैबलेट का वितरण किया। 


यह भी पढ़े: वाराणसी में सड़क धंसी, VDA ने फर्म के खिलाफ लगाया 50 लाख जुर्माना

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सरकार तकनीकी रूप से युवाओं को सक्षम बनाने के लिए हर पल काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक वर्ग के लिए अनेक विकास योजनाएं चला रही हैं। इसका फायदा सीधे समाज के अंतिम पायदान पर खड़े आम लोगों को भी मिलने लगा है। 

यह भी पढ़े: पूर्व राष्ट्रपति के कान को शूटर की गोलियों ने कर दिया छलनी

इस अवसर पर कॉलेज के प्रबंधक अजय सिंह ने कहा कि ग्रामीण इलाके में हमारा कॉलेज जरूर है लेकिन यहां सुविधा शहरों के बड़े कॉलेज से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां से कई राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी  निकले हैं जो शान से यूपी का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच बहुत व्यापक है। पिछली बार हजारों छात्रों को टैबलेट व मोबाइल बांटा गया था। इस बार भी हजारों छात्र-छात्राओं को पहली बार मोबाइल मिलने जा रहा है। 

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र में बीजेपी ने इंडी गठबंधन को दी सियासी पटखनी; नौ सीटों पर जमाया कब्जा

इस दौरान पहली बार टेबलेट, मोबाइल प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं के चेहरे पर खुशी की झलक दिख रही थी। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. दयाशंकर सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर गौरव मिश्रा ने किया। इस अवसर पर कॉलेज की प्रथम महिला सीमा सिंह , भाजपा के जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, डॉ. संजय मिश्रा, डॉ. लोकनाथ पांडेय , डॉ. संजय मिश्रा , डॉ. मारुति नंदन मिश्रा, डॉक्टर संतोष मौर्य, धर्मेंद्र राजभर, डॉ. विजय कुमार, डॉ. वैभव मिश्रा, डॉ.किरन सिंह, अवनीश सिंह , विकास सिंह, दिनेश मौर्य, आर डी यादव, राजेश कुमार  आदि मौजुद रहे।

यह भी पढ़े: बरियासनपुर इण्टर कालेज में बच्चोँ का पठन पाठन रोक हुआ चन्दौली सांसद का स्वागत

No comments:

Post a Comment