Latest News

Thursday, June 27, 2024

इन चार राशि के जातकों की लाइफ में आएगा बड़ा बदलाव, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 जून 2024, गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़े: जिला पंचायत अध्यक्ष ने वीरा पट्टी से ‘विटामिन ए सम्पूरण’ कार्यक्रम का किया शुभारंभ

मेष राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज संतान की तरफ से सुखी रहेंगे. आज छात्र पढ़ाई की तरफ ध्यान लगाएं. परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकता है. आज युवा अपने गुस्से पर काबू रखें.

वृष राशि: इस राशि के जातको के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी में कोई खुशखबरी मिल सकती है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. ऑफिस में पूरा दिन बिजी रहेंगे. आज घऱ में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

मिथुन राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. आज प्रॉपर्टी से संबंधित किसी भी काम को करने में सावधानी बरतें, नुकसान की आशंका है. सेहत ठीक रहेगी. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

यह भी पढ़े: लगातार हो रहे विधुत दुर्घटना से सबक नही ले रहा ऊर्जा प्रबन्धन कम समय मे लाइन बनाने के दबाव के चक्कर मे आज एक और विधुत दुर्घटना

कर्क राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन मिला जुला रहेगा. परिवार और दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. शादीशुदा जीवन ठीक ठाक चलेगा. सेहत का ध्यान रखें, मौसमी बदलाव में बीमार हो सकते हैं.

सिंह राशि: इस राशि के जातको के लिए गुरुवार निम्न से मध्यम रहेगा. दोस्त के साथ किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है.

कन्या राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन हल्का रहेगा. राजनीति से जुड़े  हैं तो अभी कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. पैसे के खर्च ज्यादा बढ़ सकते हैं. लव लाइफ ठीक है.

यह भी पढ़े: ट्रेनी महिला इंस्पेक्टर को रात में कमरे में बुलाने की मांग करने वाले SHO निलंबित

तुला राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन मिला जुला रहेगा. धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. अटके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. युवा बुरी संगत से दूर रहें और छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. ज्ञानवर्धक और साहित्य पढ़ने में अपना समय लगाएं.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातको के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं. आज किसी को पैसा उधार नहीं दें. 

धनु राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है. आज शाम को किसी खास व्यक्ति का घर पर आना हो सकता है. घर में पैसे की परेशानी हो सकती है. किसी कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं. छात्र और युवा पढ़ाई और करियर पर फोकस रखें.

यह भी पढ़े: वाराणसी विकास प्राधिकरण के सीमा विस्तार को मिली कैबिनेट से अनुमति, 215 राजस्व ग्रामों को किया गया सम्मिलित

मकर राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में नरम गरम चलता रहेगा. घर के बड़ों की सेहत का ध्यान रखें.  कहीं पर निवेश करने से पहले अच्छे से जानकारी हासिल करें. 

कुंभ राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन शानदार रहेगा. आज घर में कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें, काम बन जाएंगे. दोस्तों के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है.

मीन राशि: इस राशि के जातको के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद की आशंका है. लव लाइफ बढ़िया रहेगी, कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. 

यह भी पढ़े: SLWM के तहत हुए कार्यों का डीपीआरओ ने चार गांवों में किया औचक निरीक्षण, मिली खामिया होगी जाँच    

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की पुष्टि या गारंटी नहीं है.  सूचना को विभिन्न माध्यमों/धार्मिक मान्यताओं/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धर्मग्रंथों से संकलित किया गया है और आप तक पहुंचाई गई हैं. जिसका उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की होगी या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी कतई जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment