Latest News

Saturday, June 8, 2024

तथाकथित पत्रकार ने थाने में शिकायतकर्ता के साथ मारपीट कर छिना मोबाइल फोन, पीड़ित ने कप्तान से शिकायत की

जौनपुर: तथाकथित पत्रकार के चंगुल में फंसी थानागद्दी पुलिस की मनमानी के चलते सड़क दुर्घटना में घायल 65 वर्षीय मुनिराज यादव की जौनपुर अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। मुनिराज अपने परिवार के इकलौते कमाऊ व्यक्ति थे। उनके मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के कनुवानी टेकुरी डीह निवासी मुनिराज यादव 27 मई को दोपहर 3 बजे अपने बाजार में पंधारी यादव की दुकान के सामने खड़े थे। तभी एक मोपेड सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनका पैर टूट गया। सड़क पर गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गई। 



यह भी पढ़ें: जिलाध्यक्ष-विधायकों ने पीएम मोदी को सौंपा जीत का प्रमाणपत्र

घटना को लेकर उनकी पत्नी विजय लक्ष्मी ने थानागद्दी पुलिस को नामजद तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। बाद में विजय लक्ष्मी ने अपने पड़ोसी राहुल बिंद की सहायता से अपनी व्यथा का वीडियो बनवाया और पुलिस उच्चाधिकारियों को भेज दिया। वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद चौकी प्रभारी विद्यासागर सिंह ने एक चर्चित तथाकथित पत्रकार की मदद से राहुल को हिरासत में ले लिया और उसकी पिटाई की। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली से लौटने के बाद एक्शन में योगी, कल मंत्रियों के साथ हार के कारणों पर होगी चर्चा

तथाकथित पत्रकार ने राहुल का मोबाइल छीन लिया और डंडे के बल पर सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिया। इधर मुनिराज यादव की सोमवार को जौनपुर के एक अस्पताल में मौत हो गई। मुनिराज के दो बेटे और दो बेटियां हैं। मुनिराज परिवार के अकेले कमाऊ व्यक्ति थे। मुनिराज की पत्नी विजय लक्ष्मी ने थानागद्दी पुलिस चौकी प्रभारी विद्यासागर सिंह केराकत थाना के कोतवाल दिलीप कुमार सिंह और दलाल पत्रकार के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से नामजद शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: यूपी में 11 से 15 जून तक धन्यवाद यात्रा निकालेगी कांग्रेस

पत्रकार विकास ठाकुर केराकत जौनपुर से 

2 comments:

  1. फर्जी खबर है, और चोर है हगना, बाप दलाल है, चोर के ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं

    ReplyDelete
  2. इसके ख़िलाफ़ कल एक और मुकदमा दर्ज कराता हु कल

    ReplyDelete