Latest News

Saturday, June 1, 2024

महादेव महाविद्यालय के बीसीए में अध्ययनरत आठ छात्रों का 3.5 लाख के पैकेज पर हुआ चयन, कॉलेज में खुशी की लहर

वाराणसी: विकास खण्ड चिरईगांव के बरियासनपुर स्थित महादेव स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुए कैंपस प्लेसमेंट के दौरान बीसीए के आठ होनहार छात्रों चयन किया गया है। कॉलेज के प्रबंधक अजय सिंह ने बताया कि इस चयन प्रक्रिया के दौरान महादेव पीजी कॉलेज बीसीए के छात्र राहुल डी, अंशु कुमारी और चंद्रभान यादव ने क्रमशः तोशिबा, टेकपाथ व डीएचएल सप्लायचेन कम्पनियों में जगह बनाते हुए 3.5 लाख प्रति वर्ष तक के पैकेज पर नौकरी प्राप्त की।


यह भी पढ़ें: बिजनेस में इन दो राशि के जातकों की होगी बल्ले-बल्ले, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा महीने का पहला दिन

उन्होंने आगे बताया कि इस दौरान टेक कम्पनी 'बूट एंड बूस्ट' की इनक्यूबेशन सेंटर (आईआईटी बीएचयू) शाखा में इंटर्नशिप के लिए 5 विद्यार्थियों का भी चयन हुआ। चयनित विद्यार्थियों में अमन यादव, ऋषि कुमार गुप्ता, अंजली सोनकर, अभय यादव व प्रवीण कुमार पाण्डेय शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: यूपी में पान मसाला खाने वालों के लिए बुरी खबर योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला कल से आदेश लागू

महाविद्यालय की  प्रथम महिला सीमा सिंह, प्राचार्य डॉ. दयाशंकर सिंह,  डॉ संजय मिश्रा , पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. लोकनाथ पांडेय, संस्कृत विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर मारुत नंदन मिश्रा, बीसीए विभाग के प्रवक्ता वैभव मिश्रा, दिनेश कुमार, दीपक कुमार,  शिव कुमार, डॉक्टर गौरव मिश्रा, अवनीश सिंह आदि ने विद्यार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई दी है। कैंपस प्लेसमेंट के बाद छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई। इस बात की खबर जब चयनित छात्र-छात्राओं के परिजनों को मिली तो वे भी खुशी से झूम उठे। कॉलेज में चयनित हुए सभी छात्रों के घरों में मिठाइयां बांटी गई।

यह भी पढ़ें: मतदानकर्मियों के लिए प्रचंड गर्मी बनी काल, मीरजापुर और सोनभद्र में चुनाव ड्यूटी पर निकले 14 कर्मियों की मौत

No comments:

Post a Comment