Latest News

Wednesday, May 15, 2024

ऑफिस पॉलिटिक्स से बचकर रहें ये तीन जातक, मुसीबत में फंसने की संभावना

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 14 May 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: कार्डियोलॉजिस्ट प्रो ओमशंकर के अनशन को ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस और एनएसयूआइ ने दिया समर्थन

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन फलदायी होगा. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन ठीक रहेगा.  सेहत का ध्यान रखें. चीजों को खोने से बचाने का विशेष ध्यान रखें.

वृष राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार हल्का रहेगा. आज काम के सिलेसिले में बाहर जाएंगे, अपने सामान का ध्यान रखें.  बुजुर्गों व साधु-संतों का आशीर्वाद भाग्योदय करेगा. काम की तलाश पूरी हो सकती है. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार मध्यम रहेगा. छात्र और युवा अपने काम और पढ़ाई पर ध्यान दें. संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. समाज में मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कैंसर की बीमारी से बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज  लव लाइफ में तनाव होगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. आज किसी बात को लेकर मन दुविधा में रहेगी. शाम को किसी का घर पर आना हो सकता है.

सिंह राशि: इस राशि के जातक आज अपना दिन खूब अच्छे से गुजारेंगे.  मन में आज सकारात्मक विचार आएंगे, जिससे कार्य में सफलता मिलेगी. किसी दोस्त की वजह से आज चीजें बिगड़ेंगी, सतर्क रहें. धन लाभ होगा.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. महिलाएं आज व्यस्त रहेंगी.  आज जातक का प्रभाव व कार्यक्षेत्र बढ़ेगा. आज युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ बात बिगड़ सकती है. धन लाभ के योग हैं.

यह भी पढ़ें: कालभैरव का आशीर्वाद लेकर पुष्य नक्षत्र में नामांकन करेंगे पीएम

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन सही रहेगा. घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. आज छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें. नौकरी बदलने की सोच सकते है. कुछ काम अटक  सकते हैं. सेहत हल्की रहेगी.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन हल्का रहेगा. आज किसी से गुस्से में बात न करें, बात बढ़ सकती है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

धनु राशि: इस राशि के जातकों को आज थोड़ा सा सतर्क रहने की जरुरत है, खासकर जो बिजनेस करते हैं. इन जातकों को आज जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. छोटे व्यापारी को लाभ होगा. दोस्तों के साथ घूमने जाएंगे. आज बाहर यात्रा ना करें.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी करने वाले मुर्दें को पुलिस ने लिया हिरासत में

मकर राशि: इस राशि के जातकों का दिन मध्यम रहेगा. आज बिजनेस के सिलसिले में बाहर जा  सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें. संतान पक्ष से सुखद समाचार मिलेगा. गाड़ी चला रहे हैं तो सावधान रहें.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में उतार-चढ़ाव रहेगा. आज ऑफिस में कोई साजिश हो सकती है.  जातक के कामों में रुकावट आ सकती हैं. नौकरी में ट्रांसफर का योग रहेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी.

मीन राशि: इस राशि के जातकों को आज थोड़ा सा सावधान बरतें. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें. आज के दिन संतान की चिंता रहेगी. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है. आज किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचें. महिलाएं किचन में काम करते समय ध्यान रखें. छात्रों के लिए दिन ठीक है. 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी करने वाले मुर्दें को पुलिस ने लिया हिरासत में

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment