Latest News

Monday, May 27, 2024

ब्लॉक प्रमुख अभिषेक सिंह के समर्थकों के भीड़ को देख उड़े विपक्षियों के होश

वाराणसी: विकास खण्ड चिरईगांव से मुख्यमंत्री के जनसभा में शामिल होने के लिए निकली ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह की रैली में उनके समथको की भीड़ को देख कर बड़े-बड़े नेताओं को कर दिया सोचने पर मजबूर. जी हाँ आपको बतादें कि दिनांक 26 मई रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंदौली लोकसभा के प्रत्याशी डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए आये थे. 


यह भी पढ़ें: चंदौली को विकसित लोकसभा बनाना हमारी गारंटी

ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह ने इस रैली के समर्थन में और लोगों को ज्यादा से ज्यादा बीजेपी को वोट करने की अपील के साथ विकास खण्ड चिरईगांव से जब अपने समर्थकों के साथ रैली स्थल के लिए निकले तो गाड़ियों और समर्थकों के रेला को देख कर लोगो के साथ-साथ विपक्षियों के भी होश उड़ गए. रास्ते में जितने भी लोगों ने इस रैली को देखा उन्होंने यह सुनिश्चित कर दिया की चन्दौली से डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की जीत सुनिश्नित हो गयी है.

यह भी पढ़ें: सपा-कांग्रेस गठबंधन की समस्या से बीजेपी ही दिलाएगी मुक्ति - योगी आदित्यनाथ

ब्लॉक प्रमुख अभिषेक सिंह के इस काफिले में रैपुरा प्रधान दुर्गेश जायसवाल, पियरी प्रधान शत्रुधन सिंह, डुबकिया प्रधान संजीव, गौराकला प्रधान राजेश, अल्लोपुर प्रधान संजय सिंह, व्यासपुर प्रधान सुरेन्द्र राजभर, उमरहा प्रधान उदल पटेल के प्रतिनिधि गणेश प्रसाद, टीटू सिंह, पंकज सिंह, नितेश सिंह, अश्विनी सिंह, अखिलेश सिंह, मनोज मिश्रा, विकास सिंह, अमन सिंह, सुरतापुर प्रधान रिंकू सिंह, विजय पटेल पतेरवा, सर्वेश बीडीसी बभनपुरा के साथ साथ भारी संख्या में उनके सहयोगी मौजूद रहें. 

यह भी पढ़ें: प्यार के लिए शुभ होगा इन राशियों के लिए दिन, पढ़ें आज का राशिफल

No comments:

Post a Comment