Latest News

Sunday, May 26, 2024

पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुधीर सिंह ने सपा प्रत्याशी पर साधा निशाना, कहा - जमानत जप्त करवा कर रहूँगा

वाराणसी: 6वें चरण का चुनाव हो चूका है अब आखिरी चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टीयों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है. जहा एक तरफ प्रियंका गाँधी और डिंपल यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के लिए रोड शो किया तो वही दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंदौली लोक सभा सीट के उम्मीदवार डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय के लिए चंदौली में जनसभा को संबोधित किया.


यह भी पढ़ें: घर बैठें जमा करें अपने भवन का कर, भवनों में क्यू आर कोड लगना हुआ शुरु

आपको बतादें कि आज संदहा में पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुधीर सिंह ने नुक्कड़ सभा का आयोजन किया था. जिसके मुख्या अतिथि कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर थे. इस नुक्कड़ सभा में सैकड़ों लोगो ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस नुक्कड़ सभा में बीजेपी कार्यकर्ता के साथ-साथ बीजेपी और पूर्व ब्लाक प्रमुख के समर्थक भी मौजूद रहें. 

यह भी पढ़ें: गुजरात में मोरबी ब्रिज हादसे के बाद फिर बड़ी दुर्घटना... सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा?

अपने समर्थकों और बीजेपी के लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुधीर सिंह ने कहा कि पिछले बार के मुकाबले डॉ. महेंद्र पाण्डेय इस बार करीब 50 हजार मतों से ज्यादा वोटों से जीतेंगे और विपक्षी की जमानत भी जप्त होगी. इतना ही नहीं जिन लोगों के द्वारा मोदी सरकार और चंदौली के बारे झूठा प्रचार किया जा रहा है. उनको भी जनता जबाब देगी और उनकी जमानत भी जप्त हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, नहीं तो हो सकती है परेशानी!

तो वही सभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने भी विपक्ष पर निशाना साधते हुए उनको आड़े हाथों लिया और कहा की पूर्व ब्लाक प्रमुख सुधीर सिंह पिछले चुनाव में हमारे साथ नही थे इस लिए अंतर कम था लेकिन इस बार अंतर और ज्यादा होगा और विपक्षी प्रत्याशी की जमानत भी जप्त होगी. 

यह भी पढ़ें: मतदान में समाज के हर वर्ग की साझेदारी आवश्यक: डॉ मनोज तिवारी

No comments:

Post a Comment