Latest News

Sunday, May 26, 2024

शराब के नशे में युवक ने किया अपने ही दोस्त की हत्या

चिरईगांव: चौबेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नेवादा निवासी मंगल राजभर 20 वर्ष की शराब पीने के बाद साथी से ही हुई मार-पीट में मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार नेवादा निवासी मंगल राजभर 22 वर्ष पुत्र स्वर्गीय काशी राजभर 2 वर्ष, शालू राजभर पुत्र मनीजर राजभर 22 वर्ष व बाबू राजभर पुत्र शोभा राजभर की आपस में दोस्ती रही। 

मृतक की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुधीर सिंह ने सपा प्रत्याशी पर साधा निशाना, कहा - जमानत जप्त करवा कर रहूँगा

शनिवार को तीनों लग पूर्वाह्न 11 बजे घर से एक साथ निकल कर गौरां कला बाजार में आये। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार तीनों ने यहां छक कर शराब पी। इसी बीच कुछ बातों को लेकर मंगल राजभर व शालू राजभर में बाद विवाद होने लगा। थोड़ी ही देर में दोनों में मारपीट शुरू हो गई। साथ में रहा तीसरा साथी दोनों को छोड़ाने का प्रयास कर रहा था लेकिन वह पूरी तरह कामयाब नही हो पा रहा था।

यह भी पढ़ें: घर बैठें जमा करें अपने भवन का कर, भवनों में क्यू आर कोड लगना हुआ शुरु

इसी बीच नेवादा निवासी बुद्धू राजभर बेल पत्र तोड़कर वापस घर जा रहा था वो भी मौके पर पहुंच गया और मार-पीट कर रहे दोनों को पकड़ कर अलग कर दिया। तब तक मंगल राजभर को काफी चोट लग चुकी थी। वहां उपस्थित अन्य लोगों के सहयोग से घायल को बगल में एक दुकान के पास ले जाया गया और उसके घर सूचना दी गई। थोड़ी ही देर में मृतक की माता हीरावती देवी उम्र 55 साल व बड़ा भाई कमल 28 साल मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: गुजरात में मोरबी ब्रिज हादसे के बाद फिर बड़ी दुर्घटना... सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा?

तब तक उसकी मौत हो गई थी मृतक का शव परिजन उठा कर घर ले गये और पुलिस को सूचना दी। थोड़ी ही देर में थाना प्रभारी विद्याशंकर शुक्ला, चौकी प्रभारी चिरईगाव पंकज कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले कर पंचायतनामा के बाद पोस्टमार्टम हेतु मर्चरी हाउस में सुरक्षित रखवा दिया।

यह भी पढ़ें: घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, नहीं तो हो सकती है परेशानी!

No comments:

Post a Comment