Latest News

Sunday, March 10, 2024

रविवार को इन तीन राशियों को मिलेगी खुशखबरी, इन जातकों का बिगड़ेगा काम, पढ़ें आज का राशिफल

वाराणसी: कुल 12 राशियों का वैदिक ज्योतिष शास्त्र में वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 मार्च 2024, दिन रविवार है. ये दिन सूर्य को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: चंद्रबाबू नायडू की फिर हुई एनडीए में वापसी, आंध्र प्रदेश में बीजेपी-टीडीपी और जेएसपी से गठबंधन फाइनल

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन भागदौड़ वाला रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. कामकाज में नया करने की सोच रहे हैं तो अभी रुक जाएं, समय ठीक नहीं है. युवा करियर पर फोकस रखें. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. 

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए मेहनत का दिन है.  स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखेंपेट की समस्या आपको परेशान कर सकती  है.ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. जीवन साथी के साथ में किसी बात को लेकर मतभेद उत्पन्न हो सकता है. इन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए 10 मार्च का दिन ठीक रहेगा.  शेयर मार्किट में पैसा लगा सकते हैं. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें. सेहत नरम रहेगी. घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. आज पैतृक संपत्ति को हानि होने से बचाने के लिए थोड़ा सा सावधान रहें. संभलकर गाड़ी चलाएं.

यह भी पढ़ें: इन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा शनिवार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन निम्न रहेगा. परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है. नौकरी में आपके काम की तारीफ होगी.  वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें, दुर्घटना का सामना भी करना पड़ सकता है. ऑफिस में तरक्की हो सकती है.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस की ओर से किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.  जो आपकी नौकरी के लिए बहुत अधिक लाभकारी रहेगी. बिजनेस में  पार्टनरशिप से बचें . परिवार से संबंधित कोई शुभ सूचना की प्राप्ति हो सकती है. बच्चों को चोट लग सकती है.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए 10मार्च का दिन ठीक ठाक रहेगा.  छात्रों को  बहुत अधिक मेहनत करनी होगी. उन्हें तभी सफलता की प्राप्ति हो सकती है.  सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. आप अपने खर्चो पर काबू रखें. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर क्या सोचता है मेरठ का मुसलमान, मलियाना कांड से लेकर इस्लामिक मुद्दों पर तेवर तल्ख 

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. परिवार में सब ठीक चलेगा. कामकाज में कोई भी फैसला सोच समझ कर लें, नुकसान हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. 

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों का आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का मौका मिलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.जीवन साथी आपका भरपूर साथ देगा. आपकी हर परेशानी में आपके मित्र आपके साथ खड़े नजर आएंगे.  

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए 10 मार्च का दिन अच्छा रहेगा. कामकाज भी ठीक चलेगा.गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, चोट लग सकती है. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे. युवा वर्ग काम पर फोकस करें. आज पैसों का लेनदेन करने से बचें, गड़बड़ी हो सकती है. महिलाएं शॉपिंग करेंगी.

यह भी पढ़ें: पी एम के आगमन को लेकर तैयारियां तेज, एस पी जी ने बरेका गेस्ट हाउस व हेलीपैड को लिया कब्जे में 

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन ठीक-ठाक है. शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो सोच समझ कर निर्णय करें,नुकसान हो सकता है. परिवार में शांति बनी रहेगी. आपके दफ्तर में किसी बड़ी समस्या का सामना करना पड सकता है.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सही रहेगा. नौकरी में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. छात्र मेहनत करें, इधर-उधर नहीं भटकें. बिजनेस में आज आपको किसी तरह का धोखा मिल सकता है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, झगड़ा हो सकता है. घर -परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, तबीयत खराब हो सकती है. नई गाड़ी खऱीदने का सोच सकते हैं. घर में मंगल का कार्यक्रम हो सकता है. बिजनेस में कोई भी फैसला सोच समझ कर लें.

यह भी पढ़ें: CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स छत्तीसगढ़ से पकड़ा गया

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment