Latest News

Friday, March 8, 2024

पी एम के आगमन को लेकर तैयारियां तेज, एस पी जी ने बरेका गेस्ट हाउस व हेलीपैड को लिया कब्जे में

वाराणसी: तीसरी बार वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी पहले दौरे पर शनिवार को वाराणसी आ रहे हैं। पीएम बरेका में रात्रि विश्राम करेंगे। इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों संग चर्चा कर संगठन की थाह लेंगे। बीजेपी ने 28 किलोमीटर तक सड़क मार्ग से यात्रा के दौरान पीएम के भव्य स्वागत की तैयारी की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान शंखनाद व पीएम के काफिले पर पुष्प वर्षा की जाएगी। पीएम के आगमन की तैयारी शुरू हो गई है। बरेका में हेलिपैड बनाए जा रहे हैं। 


यह भी पढ़ें: CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स छत्तीसगढ़ से पकड़ा गया

प्रधानमंत्री एक पखवारे के अंदर दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री संगठन के प्रदेश, क्षेत्र, जिला और महानगर के साथ ही प्रमुखों के साथ बैठक करके फीडबैक ले सकते हैं। अगले दिन 10 मार्च की सुबह पीएम मोदी  बीएलडब्ल्यू हेलिपैड से आजमगढ़ रवाना होंगे। इसको ध्यान में रखते हुए बरेका में तीन हेलीपैड बनाया जा रहा है। इस काम में सैकड़ों की संख्या में मजदूर लगे हुए हैं और तीनों हेलीपैड लगभग बनकर तैयार भी हो गए हैं। पीएम के आगमन को देखते हुए बरेका को भी इलेक्ट्रॉनिक झालरों से सुंदर ढंग से सजाया जा रहा है तरह बरेका गेस्ट हाउस का रंग रोगन व साफ सफाई का कार्य जोर शोर से चल रहा है।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

पीएम नरेंद्र मोदी आजमगढ़ में मंदुरी एयरपोर्ट के लोकार्पण और जनसभा से पहले नौ मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र बरेका में रात्रि प्रवास करेंगे। इसके साथ ही बरेका में भोजन करेंगे। पश्चिम बंगाल में कार्यक्रम और जनसभाओं के बीच के बाद पीएम शनिवार की रात वाराणसी पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से ही बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें: स्टांप मंत्री रविंद्र जायसवाल ने अधिवक्ताओं के साथ बैठक कर समस्याओं का समाधान निकाला

No comments:

Post a Comment