Latest News

Monday, March 4, 2024

"मोदी का परिवार" क्या बीजेपी होगी 400 पार?; अमित शाह, JP नड्डा, CM योगी समेत कई नेताओं ने बदली ट्विटर बायो

लखनऊ: देश में लोकसभा चुनावों की तैयारियां तेज हो गयी है. बीजेपी समेत कई विपक्षी दल अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुके है. प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में एक जनसभा के दौरान इंडी गठबंधन को निशाने पर लेते हुए पूरे देश को अपना परिवार बताया है. प्रधानमंत्री मोदी के ऐसा कहते ही बीजेपी नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नाम बदलना शुरू कर दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने हैंडल का नाम बदला. उन्होंने योगी आदित्यनाथ हैंडल नाम के आगे मोदी का परिवार जोड़ा है. 


यह भी पढ़ें: सोमवार को इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

पीएम मोदी ने बिहार के नेता लालू प्रसाद यादव के बयान पर पलटवार करते हुए पूरे देश को अपना परिवार बताया है. इसके बाद बीजेपी नेताओं ने भी प्रधानमंत्री के समर्थन में अपने एक्स हैंडल के बायो में 'मोदी का परिवार' जोड़ लिया है. इससे पहले 2019 में प्रधानमंत्री के 'चौकीदार' वाले नारे के बाद देशभर के बीजेपी नेताओं यहां तक कि आम जनता ने भी अपने नाम के आगे 'मैं भी चौकीदार' जोड़ लिया था.

यह भी पढ़ें: 14 लाख रूपये के सी0पी0एफ0 घोटाले में लीपापोती का आरोप

बीजेपी के कई नेता मोदी का परिवार अभियान से जुड़ते हुए नजर आ रहे है. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी इस अभियान से जुड़े. उन्होंने भी अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा. इसी प्रकार लखनऊ सांसद केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर वीरेंद्र सिंह मस्त तक मोदी का परिवार अभियान से जुड़ गए है. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी इस अभियान में खुद को जोड़ लिया है. उन्होंने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने नाम के आगे मोदी का परिवार अंग्रेजी में लिखा है.

यह भी पढ़ें: अब रोडवेज बस से जाइए अयोध्या से हरिद्वार, चार राज्यों के लिए अंतरराज्यीय बस सेवा शुरू

No comments:

Post a Comment