Latest News

Saturday, February 3, 2024

महापौर ने नगर निगम परिसर में किया वाहनों का निरीक्षण

वाराणसी: महापौर अशोक कुमार तिवारी ने नगर निगम परिसर में खड़ी खराब एवं कंडम वाहनों का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में पाया गया कि अधिकतर वाहन कंडम हैं, जिस पर अधिशासी अभियन्ता (वि0याॅ0) को निर्देशित किया गया कि सभी वाहनों का विवरण तैयार कर सूचीबद्ध कर लें तथा इसकी नीलामी हेतु आवश्यक कार्यवाही तत्काल प्रारम्भ करायें। 


यह भी पढ़ें: कम वसूली करने पर जोनल अधिकारी (आदमपुर) सहित कर अधीक्षक एवं सभी राजस्व निरीक्षक के वेतन पर अग्रिम आदेश तक रोक

साथ ही महापौर के द्वारा यह भी निर्देशित किया गया कि जिन वाहनों को मरम्मत कराकर उपयेग में लाया जा सकता हैं, उनका आगणन तैयार कर सभी बनने योग्य वाहनों को सम्बन्धित फर्म के अधिकृत डीलर के माध्यम से मरम्मत करायें। मा0 महापौर जी के द्वारा निर्देशित किया गया कि जिन वाहनों को जिन ड्राइबरों के द्वारा चलाया जा रहा है, उन्ही के द्वारा ही उस वाहन की धुलाई की जायेगी। 

यह भी पढ़ें: इन राशि वालों को होगा धन लाभ, पढ़िए आज का राशिफल

साथ ही यह भी निर्देशित किया गया कि कैन्ट रोडवेज के पास नगर निगम की खाली करायी गयी भूमि पर वरूणापार जोन एवं कोतवाली जोन के वाहन को खड़ा करने हेतु निर्देशित किया गया। अधिशासी अभियन्ता (वि0याॅ0) को यह भी निर्देशित किया गया कि सभी जोन हेतु चिन्हित वाहनों को जोन में चिन्हित भूमि पर खड़ा किया जाय तथा तत्काल कार्ड सिस्टम बना लिया जाय, जिससे डीजल की खरीददारी कार्ड सिस्टम से की जा सके। महापौर के साथ निरीक्षण में अधिशासी अभियन्ता (वि0याॅ0) अजय कुमार सक्सेना, पूर्व पार्षद विनीत सिंह, दिनेश यादव इत्यादि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: क्या भारतीय लोकतंत्र खतरे में है?

No comments:

Post a Comment