Latest News

Sunday, February 4, 2024

बीजेपी का गांव चलो अभियान कार्यशाला शुरू, जिला अध्यक्ष राम प्रकाश सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया गुरुमंत्र

वाराणसी: किसान मोर्चा चौबेपुर मंडल के लतौनी गांव मे कार्यसाला का कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस कार्यशाला के मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष राम प्रकाश सिंह (वीरू) संघ प्रचारक थे. उन्होंने मंडल के पदाधिकारियों और सदस्यों को मोदी सरकार और योगी सरकार के द्वारा किये गए कार्यों के बारें में बताया और साथ ही साथ उनको गाँव में जाकर लोगों से किस प्रकार से मिलना है और योजनाओं के बारें में बताना है इसकी जानकारी दी.


यह भी पढ़ें: कैंट स्टेशन से लावारिस हालत में 200 कछुए जीआरपी ने किया बरामद, करोड़ों में बताई गई कीमत

जिला मंत्री अनिल सेठ और कार्यशाला के प्रभारी शैलेश मिश्रा ने भी अपने अपने विचारों और अपने रात्रि प्रवास के दौरान गाँव के लोगों से सरकार की योजनाओं और उनके लाभ लेने वाले लोगों को चिन्हित करना और उनको बीजेपी को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने और जो लोग योजनाओं से बंचित रह गए है उनको योजनाओं के लाभ दिलाने के बारें में बताया.

यह भी पढ़ें: CSIR UGC नेट दिसंबर परीक्षा 2023 का रिजल्ट आउट, इस लिंक से तुरंत चेक करें

इस कार्यशाला में जिला मंत्री सेशधर चौबे, मंडल उपाध्यक्ष संजय मिश्रा, मंडल उपाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह के साथ साथ मंडल मंत्री अभिनंदन पांडे, मंडल महामंत्री धीरज सिंह के साथ मंडल के सभी सदस्य अजीत सिंह, शशांक सिंह, अतुल सिंह, सूरज सिंह, संदीप सिंह, वीरेंद्र सिंह, आशीष मिश्रा, शैलेंद्र मिश्रा, त्रिपुरारी सिंह, भीष्म सिंह, प्रदीप सिंह, ग्राम प्रधान गुलाब गोंड, कार्तिकेय सिंह, रजनीकांत पांडे, शोध प्रमुख भावनाथ सिंह के साथ किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र नारायण पाण्डेय उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें: गौ माता भारतीय धर्म-संस्कृति की आत्मा, इनकी रक्षा से ही राष्ट्र रक्षा

No comments:

Post a Comment