Latest News

Monday, November 6, 2023

इन राशियों के लिए ऑफिस में दिन रहेगा तनाव भरा, पढ़ें सभी जातकों का हाल

वाराणसी: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 6 नवंबर, दिन सोमवार है. ये दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.


यह भी पढ़ें: लक्सा पुलिस ने कुछ घण्टो में चोरी के मोबाइल के साथ चोर को किया गिरफ्तार

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. सेहत की वजह से परेशान रह सकते हैं. लव लाइफ ठीक चलेगी.  ध्यान रखें, गलतफहमी के कारण आपके आपके रिश्ते में कुछ विवाद हो सकता है. आज  खान-पान का विशेष ध्यान रखें. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. कामकाज ठीक रहेगा. ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. कल आपका भाग्य पूरा साथ देगा. आज परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैंआज शाम को आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. किसी धर्म के काम में शामिल हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन बहुत ज्यादा मस्ती भरा रहेगा. कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.  

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा. आज नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. आज  कल आपका एनर्जी लेवल बहुत अधिक बढ़ सकता है. समाज में मान सम्मान भी मिल सकता है. 

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में आमदनी की बढ़ोतरी हो सकती है. आज आपके किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है जिसे मिलकर आप बहुत अधिक खुश रहेंगे. आज जीवनसाथी को आपको पूरा साथ मिलेगा. किसी भी तरह का कहीं पर कोई निवेश नहीं करें.

यह भी पढ़ें: भाजपा की जुमलेबाज़ी में न फंसने की अपील की किसान सभा ने, पूछा -- आदिवासियों के मुद्दों पर चुप क्यों है भाजपा?

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आज ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है,मेहनत करें. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. व्यापार में आपको सामान्य लाभ मिलेगा.  आज परिवार के लोग भी आपका मान सम्मान करेंगे.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिला जुला रहेगा. आज का काम कल पर नहीं छोड़ें. सेहत एकदम फिट रहेगी. आज जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. परिवार में माहौल अच्छा रहेगा. परिवार के साथ कही बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं. ऑफिस में दिन तनाव भरा रहेगा.

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया  रहेगा. अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. आज ननिहाल की तरफ से कोई अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन अपने गुस्से पर नियंत्रण रखे. नौकरी में आपको उन्नति के अवसर मिल सकते हैं.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन ठीक गुजरेगा. लव लाइफ भी ठीक चलेगी. आप उसके प्यार में भी पड सकते हैं. परिवार में किसी बात पर आज कोई विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. किसी से झगड़ा करने से बचें, बात बढ़ सकती है. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: चितईपुर पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल के साथ चोर आकाश पटेल को किया गिरफ्तार

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा.  व्यापार अच्छा चलेगा.आज के दिन आप अपने ऑफिस में अपने विरोधियों से सावधान रहें. घर पर शाम को किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. कामकाज ठीक रहेगा. दिन भर किसी न किसी काम में व्यस्त रहेंगे. महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी. 

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन है. ऑफिस और बिजनेस में अधिकता के कारण आपको मानसिक तनाव और शारीरिक थकावट भी हो सकती है. मां की सेहत का ध्यान रखे. राजनीति से जुड़े हो तो आपको बहुत अधिक मान सम्मान प्राप्त होगा. 

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. ऑफिस में दिन ठीक ठाक रहेगा, शाम को थोड़ी थकान हो सकती है. नौकरी में कुछ परेशानी आ सकती है. आज परिवार को किसी अच्छी खुशखबरी मिल सकती है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, पेट खराब हो सकता है. बिजनेस ठीक रहेगा. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.पैतृक जमीन जायदाद के हिस्से को लेकर भी आपके घर में थोड़ा सा तनाव हो सकता है.

यह भी पढ़ें: विकास खण्ड चिरईगांव में प्रधान संघ कार्यालय का ब्लाक प्रमुख ने किया उद्घाटन, प्रधानों ने जताया आभार

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. purvanchalkhabar.co.in इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment