Latest News

Sunday, November 5, 2023

इस राशि वाले जातक वाणी पर रखें संयम, जानें क्या कहता है आज का राशिफल

वाराणसी: राशिफल के अनुसार, आज यानी 4 नवंबर का दिन सभी 12 राशियों के लिए अहम साबित होने वाला है. कुछ राशियों के लिए यह दिन बड़ें परिणाम लेकर आने वाला है तो कुछ के लिए चुनौतियां लेकर आया है.


यह भी पढ़ें: चेतगंज पुलिस ने चोरी के आरोप में अभियुक्त रितेश को किया गिरफ्तार

मेष राशिफल इस राशि के जातकों के मन में स्थिरता का अभाव होने से बड़ा निर्णय नहीं ले सकेंगे. महत्वपूर्ण कार्य को आज स्थगित करना पड़ सकता है. ऑफिस में विरोधियों का सामना करेंगे. नये काम की शुरुआत करेंगे. समान विचारधारा के लोगों के साथ बौद्धिक या तार्किक बहत हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. 

वृष राशिफल - इस राशि के जातकों का आज समस्त दुविधाओं का अंत हो जाएगा. मन को एकाग्र और स्वस्थ रखने के लिए थोड़ी और कोशिश करें. हाथ में आए सुनहरे अवसर को खोने का भय बना हुआ है. जिद छोड़कर समाधानकारी व्यवहार लाना होगा. भाई-बंधुओं के बीच अच्छे संबंध बनेंगे. कलाकारों, लेखकों के लिए दिन अच्छा है. 

मिथुन राशिफल - इस राशि के जातकों का तन-मन से ताजगी का अनुभव होगा. मित्रों, सगे-संबंधियों के साथ समय बीतेगा. घर में अतिथियों के आगमन से खुशी का माहैल बना रहेगा. आर्थिक लाभ होने के योग बन रहे हैं. मित्रों और सगे-संबंधियों से बड़ा भेंट मिल सकता है. दांपत्यजीवन में सुख का अनुभव होगा. नेगेटिव विचारों को मन से निकालें. 

कर्क राशिफल - इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहेगा. धार्मिक कार्य के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. आज का दिन बहुत  व्यस्त रहने वाला है. काम ज्यादा होने के कारण थकान का अनुभव होगा. नौकरी में ट्रांसफर के योग बन रहे हैं. बड़े धन का लाभ हो सकता है. नौकरी में कोई ऊंचा पद मिलने से मन में सुकून होगा. 

यह भी पढ़ें: चौक पुलिस ने लगभग 3 लाख रूपये का मोबाइल का सामान शातिर चोर को किया गिरफ्तार

सिंह राशिफल - इस राशि के जातकों का आज का दिन पैसे को लेकर अनुकूल रहेगा. परिवार में तनाव रहेगा. वाणी पर संयम रखें. दांपत्य जीवन में  बड़ा मतभेद होने से तनाव बना रह सकता है. आज धन का निवेश सोच समझकर करें. कार्य क्षेत्र में आपका दबाव रहेगा. व्यापारिक गतिविधियों में जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. 

कन्या राशिफल - इस राशि के जातकों का आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा. नौकरी के क्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा. पद में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा हो सकता है, दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं. जीवन साथी के साथ मधुरता बढ़ेगी.

तुला राशिफल - इस राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. व्यापार के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. आपका प्रेमी दिल की बात बता सकता है. आर्थिक जीवन में तालमेल बनाकर रखें. सफल होने के लिए आज बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है. आज अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. 

वृश्चिक राशिफल - इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा बीतेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आर्थिक क्षेत्र में बड़ा काम कर सकते हैं. आज बड़ी कामयाबी हासिल होगी. आज आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. ऑफिस में मान और प्रतिष्ठा बनी रहेगी. अधिक न सोचें.

यह भी पढ़ें: चिरईगांव विकास खंड में आगजनी करने वाले टेंट व्यवसायी और उसके दो सहयोगियों पर एफआईआर

धनु राशिफल - इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. अपने कार्यक्षेत्र में बड़ा निवेश कर सकते हैं. किसी विवाद में न पड़ें. वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें. छात्रों सफल होने के योग हैं. प्रेम संबंध के लिए समय अच्छा है. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी.

मकर राशिफल - इस राशि के जातकों का आज आपका भाग्य पूरा साथ देगा. धन अर्जित करने के नए साधन मिलेंगे. परिवार का भरपूर मदद मिलेगा. स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है, संतान पक्ष से थोड़ा परेशान रहेंगे. जीवनसाथी का आज भरपूर सहयोग मिलेगा. कला के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को कामयाबी अवश्य मिलेगी.

कुंभ राशिफल - इस राशि के जातकों का आज का दिन कई परेशानियां लेकर आया है. घर में कलह हो सकता हैं. आर्थिक स्थिति सामान्य रहने वाली है. आज का दिन परेशानी वाला रहेगा. व्यापार को लेकर नए फैसले न लें. बैंक से संबंधित काम को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज प्रेम संबंध को लेकर मन थोड़ा उदास रह सकता है. 

मीन राशि - इस राशि के जातकों का आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. नौकरी पेशा वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में सहयोगियों का साथ मिलेगा. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. कैरियर के लिए छात्र नई राह पकड़ेंगे. दांपत्य जीवन में भी प्रेम बढ़ेंगा. आगे की योजना पर काम कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: चिरईगांव विकास खंड में आगजनी करने वाले टेंट व्यवसायी और उसके दो सहयोगियों पर एफआईआर

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. purvanchalkhabar.co.in इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment