Latest News

Thursday, November 16, 2023

वि.डी.ए. उपाध्यक्ष ने सारनाथ में हो रहें कार्यों की समीक्षा बैठक में विकासकर्ता फर्म को साप्ताहिक/मासिक प्रगति रिपोर्ट देने का दिया आदेश

वाराणसी: दिनांक 16.11.2023 को वाराणसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पुलकित गर्ग द्वारा उ0प्र0 प्रो-पुअर पर्यटन विकास परियोजना के अन्तर्गत सारनाथ बुद्धिस्ट सर्किट के कार्य हेतु अनुबन्धित सुपरविजन एवं क्वालिटी एशोरेन्स फर्म मेसर्स सिकान प्रा0लि0 के कार्याे की समीक्षा बैठक की गयी। 


यह भी पढ़ें: कैथी मारकंडेय महादेव मंदिर में सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य ने किया दर्शन पूजन

बैठक के दौरान उपाध्यक्ष द्वारा सिकान को निर्देशित किया गया कि विकासकर्ता फर्म के अवशेष कार्याे को पूर्ण कराये जाने हेतु समय सीमा निर्धारित करते हुए उसके सापेक्ष कार्य की साप्ताहिक/मासिक प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की जाय. जिसमें यह भी उल्लिखित हो कि विभिन्न स्थानों पर कितने मजदूरों की आवश्यकता है तथा कितने मजदूर कार्य कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: पति के साथ न ले जाने से नाराज विवाहिता ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

उन्होंने साथ ही फर्म मेसर्स सिकान प्रा0लि0 को निर्देशित किया कि विकासकर्ता फर्म व आर्किटेक्ट से समन्वय स्थापित करते हुए अप्राप्त ड्राइंग व कार्ट/बोलार्ड इत्यादि की डिजाइन का निर्धारण कराते हुए स्थल पर कार्य अतिशीघ्र पूर्ण कराया जाय। 

यह भी पढ़ें: भारत पहुंचा फाइनल में, शमी की गेंदबाजी के आगे झुके कीवी टीम

समीक्षा बैठक में प्राधिकरण के अधिशासी अभियन्ता आनंद कुमार मिश्रा, सहायक अभियन्ता शिवाजी मिश्रा, अवर अभियन्ता विजय सिंह एव टी0एस0यू0 एल0बी0 दुबे तथा सिकान के इंजीनियर एवं स्टाफ इत्यादि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment