Latest News

Saturday, November 25, 2023

विकास खण्ड के हाल या कमरों में नहीं अंकित होगा किसी संगठन का नाम, CDO ने जारी किया पत्र

वाराणसी: विकास खंड चिरईगांव के किसी कमरे अथवा हाल पर अब किसी संगठन का नाम अंकित नहीं होगा। इसको लेकर सीडीओ हिमांशु नागपाल ने बीडीओ को पत्र भेजकर निर्देशित किया है.


 

यह भी पढ़ें: विकसित भारत यात्रा कैम्प का जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम और नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने किया शुभारम्भ

आपको बता दें कि मुख्य विकास अधिकारी से ग्रामप्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष लालबहादुर पटेल ने 9 नवंबर को ब्लाक परिसर में बने प्रधान संघ/क्षेत्र पंचायत हाल के अन्दर व बाहर गलत तरीके से नाम अंकित करने की लिखित शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें: इस राशि के जातकों को मिल सकता है धोखा, जानें सभी राशियों का राशिफल 

इसका संज्ञान लेते हुए सीडीओ हिमांशु नागपाल ने 21 नवंबर को पत्र भेजकर खण्ड विकास अधिकारी को निर्देशित किया और निर्देशित किया कि ब्लाक परिसर के अंदर बैठक हाल या कमरे पर किसी संगठन का नाम अंकित नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: बड़ागांव पुलिस ने मोबाइल फोन लूटकर भाग रहे चोर संदीप बिंद व सन्नी पटेल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल किया बरामद

यदि ऐसा है तो उसे तत्काल हटवा दिया जाय। अन्यथा कि स्थिति में खण्ड विकास अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है। यदि किसी संगठन को ब्लॉक परिसर में बैठक करना है तो इससे पूर्व खण्ड विकास अधिकारी से अनुमति लेना जरूरी होगा।

यह भी पढ़ें: मिर्जामुराद पुलिस ने हत्या कर साक्ष्य छुपाने वाले 03 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व बाइक भी बरामद

No comments:

Post a Comment