Latest News

Saturday, November 4, 2023

चिरईगांव विकास खंड में आगजनी करने वाले टेंट व्यवसायी और उसके दो सहयोगियों पर एफआईआर

वाराणसी: विकासखंड चिरईगांव के ब्लॉक परिसर में 13 अक्टूबर को टेंट व्यवसायी द्वारा की गई आगजनी की घटना के बाद खंड विकास अधिकारी राजेश बहादुर सिंह की तहरीर पर थाना चौबेपुर में FIR हो गयी दर्ज। आपको बता दें कि 15 सितम्बर को टेंट व्यवसायी ने विकासखंड चिरईगांव के परिसर में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के लिए टेंट लगाया था। जिसका किराया बाकी था. टेंट व्यवसायी लगातार विकासखंड का पैसे के लिए चक्कर लगता रहा लेकिन उसको पैसा नही मिला. 







यह भी पढ़ें: तरया प्रधान के खिलाफ फिर लगा भ्रष्टाचार का आरोप

पैसे न मिलने से परेशान टेंट व्यवसायी रमाशंकर यादव ने 13 अक्टूबर को विकासखंड चिरईगांव के ब्लाक दिवस हाल/ स्टाफ कक्ष में रखे भ्रमण पंजिका रजिस्टर को पेट्रोल डालकर जला दिया था. जिससे की ब्लॉक परिसर में भगदड़ मच गई थी हालांकि किसी की जान माल की कोई नुकसान नहीं हुआ था फिर भी खंडविकास अधिकारी राजेश बहादुर सिंह ने इस तरह का कृत्य दोबारा ना हो इसको देखते हुए थाना चौबेपुर में एक तहरीर दिया था. जिसके ऊपर थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह द्वारा त्वरित एक्शन लेते हुए इसमें 22 अक्टूबर को FIR दर्ज कर दी गई।

यह भी पढ़ें: इन राशियों के जातक सोच विचार कर बिजनेस में करें कोई फैसला, पड़ सकता है भारी, पढ़ें राशिफल

आपको बता दें कि विकास खण्ड चिरईगांव के इस घटना में पुलिस के अनुसार टेंट व्यसायी के साथ दो कर्मचारी संजय पाण्डेय जो की चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है और चन्द्र शेखर उर्फ़ कल्लू गुप्ता जो सफाई कर्मी है. इनके बहकावे में आकर टेंट व्यवसायी ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़ें: कैण्ट पुलिस ने दुराचार के शातिर आरोपी अरमान कुरैशी को किया गिरफ्तार

No comments:

Post a Comment