Latest News

Sunday, November 5, 2023

विकास खण्ड चिरईगांव में प्रधान संघ कार्यालय का ब्लाक प्रमुख ने किया उद्घाटन, प्रधानों ने जताया आभार

वाराणसी: विकास खण्ड चिरईगांव में दिनांक 4 नम्बर 2023 को ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह ने प्रधान संघ कार्यालय का उद्घाटन किया. इस उद्घाटन समारोह में ब्लाक प्रमुख के  साथ - साथ बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान भी मौजूद रहें. उनके साथ प्रधानसंघ के मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र यादव के साथ नव नियुक्त ब्लाक प्रधानसंघ अध्यक्ष संजीव सिंह भी उपस्थित रहें.  



यह भी पढ़ें: 2 लाख रुपये से अधिक का सामान चोरी हुआ तो संबंधित अधिकारी होंगे जवाबदेह - डॉ. के. एजिलरसन

उद्घाटन के बाद ब्लॉक प्रमुख अभिषेक सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब मैं इस विकासखंड का ब्लाक प्रमुख बना था तब से मेरे मन में एक ही सवाल रहता था की इस विकास खंड में प्रधानों के लिए कोई ऐसी जगह नही है जहाँ वह थोड़ी देर बैठ कर आपस में अपने अपने ग्राम सभाओं में हो रहे कार्यों के बारे में बात कर सके. ऐसे में नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव सिंह ने मुझसे इस परेशानी के बारे में बात किया तो मैंने उनको यह आश्वासन दिया था की मुझसे जो भी हो सकता है मैं करूँगा और आप सभी ग्राम प्रधानों के लिए यह कार्य जरुर पूरा होगा. आज मैंने प्रधानों से किया हुआ वादा पूरा कर दिया है.

यह भी पढ़ें: हर महीने बदलती है आपके पीरियड्स की तारीख तो हो सकती है कई तरह की शारीरिक समस्याएं, इन घरेलू उपचार से हो जाएगी नियमित

तो वही नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया कि अगर ब्लॉक प्रमुख नही होते तो अभी भी हमें बैठने की जगह नही मिली होती क्योकि कमरा तो कब का बन चूका था. लेकिन उसको रिपेयर करवाने, पुट्टी करवाने और पेंट करवाने के पैसे के लिए हमें सोचना पड़ता लेकिन प्रमुख अभिषेक सिंह ने हमारी यह परेशानी भी दूर कर दिया और यहाँ जो भी पैसा लगा है वह सभी खर्च प्रमुख ने ही किया है.

यह भी पढ़ें: चौक पुलिस ने लगभग 3 लाख रूपये का मोबाइल का सामान शातिर चोर को किया गिरफ्तार

मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने इस कार्य के लिए ब्लॉक प्रमुख अभिषेक सिंह का धन्यवाद किया और नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव और सभी प्रधानों की इस नये कार्यालय के लिए बधाई दिया. साथ ही मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र यादव और अध्यक्ष संजीव सिंह विकास खंड में आकस्मिक निरिक्षण पर आये मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल से भी मुलाकात किया और जल जीवन मिशन के तहत हो कार्यों से ग्राम सभाओं में हो रही परेशानी के बारे में भी अवगत करवाया जिस पर मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल ने इस समस्या हा जल्द ही निराकरण करने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें: चेतगंज पुलिस ने चोरी के आरोप में अभियुक्त रितेश को किया गिरफ्तार

No comments:

Post a Comment