Latest News

Friday, October 27, 2023

इन जातकों के लिए ऑफिस में रहेगा तनाव, लेने-देन से बचें, जानें कैसा रहेगा सभी के लिए शुक्रवार

वाराणसी: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 अक्टूबर, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.


एंटी करप्शन टीम ने चकबंदी लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा. बिजनेस में आज नुकसान की आशंका है. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा.  छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें. सेहत का ध्यान रखें, पेट की परेशानी हो सकती है.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बेरोजगार लोगों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकता है. छात्रों के लिए मेहनत का ध्यान रखें.  लव लाइफ अच्छी रहेगी. किसी रिश्तेदार से पैसे की मदद मांग सकते हैं. शाम को घूमने जा सकते हैं.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी करने वाले को ऑफिस में काम ज्यादा हो सकता है, जिसके कारण शाम को थकान होगी. लाइफ पार्टनर के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. किसी धार्मिक कार्य में शामिल होंगे.

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  व्यापार में आपको बहुत अधिक लाभ मिलेगा. पारिवारिक जीवन में शांति रहेगी. शाम की किसी खास दोस्त से मुलाकात होगी. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें. ऑफिस में कोई बड़ा प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकता है.

यह भी पढ़ें: जैतपुरा पुलिस ने चोरी की टोटो सहित दो चोरो को किया गिरफ्तार

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन शानदार रहेगा. बिजनेस मध्यम रहेगा. नौकरी के सिलसिले में किसी दूसरे शहर की यात्रा कर सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें, पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. ऑफिस में दिन ठीक है. किसी से झगड़ा नहीं करें.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक है, शाम को कुछ ज्यादा काम हो सकता है.  लव लाइफ बढ़िया रहेगी, शाम को घूमने जा सकते हैं. आज जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. अटके पैसे वापस मिल सकते हैं.

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. धनलाभ हो सकता है.  बिजनेस में आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. 

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन कुछ बदलाव लेकर आ सकता है. बिजनेस में लाभ होगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. घर में किसी खास रिश्तेदार का आना हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: कतर कोर्ट ने भारतीय नौसेना के 8 पूर्व जवानों को सुनाई मौत की सजा, विदेश मंत्रालय ने कहा ये फैसला हैरान करने वाला 

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए ठीक-ठाक रहेगा. परिवार के किसी खास सदस्य की शादी में शामिल हो सकते हैं. लव लाइफ अच्छी रहेगी. किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है. संतान को लेकर आप बहुत अधिक संतुष्ट रहेंगे . व्यापार में बहुत अच्छे मौके हाथ से निकाल सकते हैं.

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  नौकरी में आज तनाव हो सकता है, शाम तक सब ठीक हो जाएगा. प्रमोशन के आसार हैं. अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. आज किसी से पैसे न लें, भारी पड़ेंगे. छात्रों के लिए दिन मेहनत भरा रहेगा. 

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज आपके मन को मानसिक और आध्यात्मिक दोनों प्रकार की शांति मिलेगी. सेहत को लेकर सतर्क रहें, तबीयत खराब हो सकती है.  आज कुंवारों को विवाह के समाचार सुनने को मिल सकते हैं. आज नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आज शाम को परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते हैं.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा.  व्यापार ठीक ठाक चलेगा. बच्चों को चोट लग सकती है, ध्यान रखें. किसी रिश्तेदार से निजी संबंधों में दरार आ सकती है, सावधान रहें. प्रॉपर्टी और धनदौलत को लेकर परेशान रह सकते हैं.  छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा.

यह भी पढ़ें: चाय से ज्यादा केतली गर्म को चरितार्थ करते संविदाकर्मी आनंद, एडीओ के आदेशों को रखते है ठेंगे पर 

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. purvanchalkhabar.co.in इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment