Latest News

Wednesday, October 25, 2023

इन 2 राशियों के जातक बिजनेस मामलों में रहें सावधान, मिल सकता है धोखा, पढ़ें कैसा रहेगा बुधवार

वाराणसी: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 अक्टूबर, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.


यह भी पढ़ें: सिगरा पुलिस ने नकली दवा बेचने वाले को बिहार के पटना से किया गिरफ्तार

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  इस राशि के विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है. लवमेट के साथ चले आ रहे मतभेद दूर हो सकते हैं.बिजनेस में आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. ऑफिस में आप किसी बड़ी परेशानी में भी फस सकते हैं. संतान की तरफ से निश्चिंत रहेंगे.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. व्यापार में आपको बहुत अधिक फायदा हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. सेहत ठीक रहेगी. आज छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम हेगा. इन जातकों को समाज में बहुत अधिक सम्मान मिलेगा. आज व्यापार में धन लाभ हो सकता है. किसी से बुरा व्यवहार नहीं करें. ऑफिस में दिन तनाव भरा रहेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें.रिश्तेदारी में कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

कर्क राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. शाम को परिवार के साथ बाहर घूमने जाएंगे. लव लाइफ ठीक रहेगी. परिवार के सदस्यों की सेहत का ध्यान रखें, समस्या परेशान कर सकती है. लोहे के व्यापार करने वाले जातकों को लाभ मिल सकता है. नौकरी ठीक रहेगी, शाम को थकान हो सकती है.

यह भी पढ़ें: बाबा काल भैरव मंदिर के पास से कार वाले के साथ उचक्का गिरी करने वाले 6 पुरुष और एक महिला चोर को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रह सकता है.  कुछ अटके काम आज पूरे हो सकते हैं. किसी के साथ विवाद न करें. प्रेमी के साथ ब्रेकअप हो सकता है. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी.

कन्या राशि : इन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस में किसी बात को लेकर थोड़ा सा तनाव भी हो सकता है. आज परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, चोट लग सकती है. अटका पैसा मिल सकता है. 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में मुनाफा होगा. अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. घर पर किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है.  कोई नया वाहन खरीदने की सोच सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए दिन ठीक रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. ऑफिस के सभी कार्य समय से पूरे होंगे. सेहत का ध्यान रखें, खासकर मां का. लव लाइफ ठीक चलेगी. बिजनेस में किसी दोस्त की मदद मिलेगी जो आपको भाव विभोर करेगी. किसी को उधार देने से बचें.

यह भी पढ़ें: चौबेपुर पुलिस ने 01 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा के साथ अभियुक्त रामजग यादव उर्फ जग्गू को किया गिरफ्तार

धनु राशि : इन जातकों के लिए दिन मध्यम  रहेगा. कामकाज ठीक रहेगा, दोपहर बाद मुनाफा हो सकता है.  आज घर मे खर्चें ज्यादा होंगे जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.  आपके परिवार से या अपने जीवन से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा. परिवार के सदस्यों का विशेष ध्यान रखें.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए बुधवार का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको दोस्तों का साथ मिलेगा. नौकरी में कुछ तनाव हो सकते हैं. पति-पत्नी के बीच आपसी समझ बढ़ेगी. मां की सेहत का ध्यान रखें. घर परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. 

कुंभ राशि: इन जातकों के लिए दिन तनाव भरा रह सकता है. बिजनेस बढ़िया रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. इसलिए गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.  सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. छात्रों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. 

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए दिन कुछ मुश्किलें लेकर आ सकता है. सेहत भी नरम रहेगी, इसलिए अपने खान-पान का भी ध्यान रखें. शाम को किसी करीबी दोस्त से मुलाकात हो सकती है. आज खर्चे बहुत अधिक बढ़ सकते हैं. परिवार में कोई बड़ी समस्या आ सकती है, जिसके कारण परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ में कुछ समस्याएं आ सकती हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. purvanchalkhabar.co.in इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment