Latest News

Friday, October 27, 2023

वि.ख. चिरईगांव बीडीओ ने किया क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा

वाराणसी: दिनांक 26 अक्टूबर को खण्ड विकास अधिकारी राजेश बहादुर सिंह ने विकास खण्ड चिरईगांव में हो रहे विकास कार्यों जैसे प्रधानमंत्री आवास, मुख्यमंत्री आवास, मनरेगा, अमृत सरोवर, रेन वाटर हार्वेस्टिंग, एनआरएलएम के साथ साथ पंचायती राज में हो रहे विकास कार्य जैसे RRC, ग्रामीण पुस्तकालय, व्यक्तिगत शौचालय आदि की समीक्षा किया. 


यह भी पढ़ें: कुपोषित क्षय रोगियों की होगी पहचान, गोद लेकर किया जाएगा स्वस्थ

खण्ड विकास अधिकारी राजेश बहादुर सिंह ने हमारे संवाददाता को बताया कि अब से हर वृहस्पतिवार को विकास खण्ड चिरईगांव में हो रहे सभी विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की जाएगी. इस बैठक में सभी ADO's के साथ साथ सभी सचिवों और ग्राम रोजगार सेवकों को आना अनिवार्य है.

यह भी पढ़ें: इन जातकों के लिए ऑफिस में रहेगा तनाव, लेने-देन से बचें, जानें कैसा रहेगा सभी के लिए शुक्रवार

खण्ड विकास अधिकारी ने बताया कि ग्राम सभाओं से लगातार शिकायते आ रही थी विकास कार्यों को लेकर इसके मद्देनजर यह समीक्षा बैठक की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह से समीक्षा करने से कम से कम क्षेत्र की जनता की समस्या है उसका हल निकल कर तुरंत ख़त्म किया जायेगा. 

यह भी पढ़ें: एंटी करप्शन टीम ने चकबंदी लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

खण्ड विकास अधिकारी राजेश बहादुर सिंह ने शख्त लहजेमे चेतावनी देते हुए यह कहा कि अगर किसी कार्य में कोई अधिकारी या कर्मचारी आना कानी करता है तो उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने में भी देरी नही होगी.     

यह भी पढ़ें: चाय से ज्यादा केतली गर्म को चरितार्थ करते संविदाकर्मी आनंद, एडीओ के आदेशों को रखते है ठेंगे पर 

No comments:

Post a Comment