Latest News

Wednesday, October 25, 2023

बाबा काल भैरव मंदिर के पास से कार वाले के साथ उचक्का गिरी करने वाले 6 पुरुष और एक महिला चोर को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी: पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट द्वारा अपराध व अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान व पुलिस उपायुक्त काशी जोन कमिश्ररेट वाराणसी के निर्देशन में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा थाना कोतवाली पर पंजीकृत मु0अ0सं0 131/23 धारा 379/420 भादवि से संबंधित चोरी गये एक अदद मोबाइल. आई. फोन व 2 अदद मोबाइल सैमसंग व 3 अदद चाभिया मय लोहे के छल्ले व एक अदद चार्जर समसंग व 2 अदद आधार कार्ड व 2 अदद हेल्थ कार्ड व बरामद हुए 2420 रुपये एवं अन्य सामान को मात्र 24 घण्टे के अंदर ही घटना का सफल अनावरण/बरामदगी करते हुए घटना को कारित करने वाले अभियुक्तों को दिनांक 24.10.2023 को समय 12.35 बजे कैण्ट रेलवे स्टेशन पिलर नम्बर 50 के सामने गली के अंदर मैदान से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के विरुद्ध थाना स्थानीय से विधिक कार्यवाही की जा रही है ।


यह भी पढ़ें: चौबेपुर पुलिस ने 01 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा के साथ अभियुक्त रामजग यादव उर्फ जग्गू को किया गिरफ्तार

पूछताछ करने पर अभियुक्त ने बताया कि दिनांक- 22.10.2023 को बाबा काल भैरव मंदिर से विशेश्वरगंज की तरफ रोड पर खड़ी कार के पास हम लोगों का साथी शंकर स्वामी जाकर कार के बाये दरवाजे के पास कुछ छुट्टे पैसे नीचे गिरा दिया और कार में बैठे बुजुर्ग व्यक्ति से कहां आपका पैसा गिर गया है उठा लीजिये उसके बाद जब वह अंकल पैसे उठाने के लिए नीचे झुके तो हम सभी लोगो ने चकमा देकर कार के ड्राइवर सीट पर रखे एक लेडीज हैण्ड बैग को चुरा लिये थे, जिसमें 4000 रुपया नगद, तीन मोबाइल, एक चार्जर व अन्य सामान हमे मिला था जिसमें से हमने तीनों मोबाइल से सिम निकाल दिये थे और बैग से मिले पैसे में से कुछ पैसे भी खर्च कर दिये थे। बाकी का सामान वैसा का वैसा ही है जैसा बैग में रखा था चोरी का मात्र 2420 रुपया ही बचा था जो बरामद हो गया है।

यह भी पढ़ें: वि.ख.चिरईगांव के पनिहारी के प्रधान और सचिव पर पैसे लेकर आवास देने का आरोप, दिव्यांग शिकायतकर्ता ने कहा कि पैसा नहीं दिया तो नहीं मिला आवास 

गिरफ्तारी/बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में उ.नि. राघवेन्द्र कुमार मौर्य थाना कोतवाली कमि0 वाराणसी, उ.नि. पियूष कुमार सिंह थाना कोतवाली कमि0 वाराणसी, हे0का0 धीरेन्द्र कुमार यादव थाना कोतवाली कमि0 वाराणसी, हे0का0 आनन्द प्रकाश यादव थाना कोतवाली कमि0 वाराणसी, का. शिवम भारती थाना कोतवाली कमि0 वाराणसी, का0 अखिलेश कुमार वर्मा, का0 पंकज कुमार राय, का0 उमाकान्त, म0का0 शालिनी राय, म0का0 कोमल सिंह थाना कोतवाली कमि0 वाराणसी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: इन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा दशहरा, होगा जबरदस्त लाभ

No comments:

Post a Comment