Latest News

Tuesday, October 31, 2023

पेंशन के लिए ससुर को बनाया बंधक...बहू के खिलाफ FIR, पुलिस ने ताला तोड़कर निकाला इलाज के दौरान मौत

सीतापुर: बहू की शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां पैसों के लालच में एक बहू ने अपने ससुर को दो महीने तक घर में कैद रखा। देवर और भाभी का आपसी झगड़ा जब कोतवाली पहुंचा, तब पुलिस हरकत में आई। देर रात घर पहुंचकर बुजुर्ग को घर खुलवाकर अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान बुजुर्ग ने रविवार शाम दम तोड़ दिया।


यह भी पढ़ें: बहुत फायदे में रहेंगे कुंभ समेत इस राशि जातक, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक के लिए कैसा रहेगा मंगलवार

बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया। बुजुर्ग के छोटे बेटे विनोद कुमार अवस्थी ने अपनी भाभी स्नेहलता अवस्थी, उसके पिता कन्हैयालाल त्रिपाठी और भतीजी प्रज्ञा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह मामला शहर कोतवाली इलाके के ग्वाल मंडी का है।

यह भी पढ़ें: सौंफ के ये चमत्कारी उपाय दूर करेंगे सभी परेशानियां, ये वाला टोटका है बहुत कारगर

ग्वाल मंडी में रहने वाले स्वराज प्रकाश अवस्थी (80) रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थे। उन्हें 30 हजार रुपए पेंशन मिलती थी। उनके दो बेटे विनोद और प्रदीप हैं। बड़े बेटे प्रदीप की पहले ही मौत हो चुकी है। जबकि बुजुर्ग का छोटा बेटा प्रदीप अपने परिवार के साथ मिश्रिख इलाके में रहता है।

यह भी पढ़ें: मंडलायुक्त ने उप राष्ट्रपति के वाराणसी आगमन के संबंध में बैठक करके तैयारियों का जायजा लिया

बड़े बेटे की मौत के बाद से स्वराज प्रकाश अवस्थी प्रदीप की पत्नी स्नेहलता के साथ रहते थे। पति की मौत के बाद स्नेहलता ससुर की पेंशन के सहारे ही जीवन यापन करती थी। बताया जा रहा है कि इसी के चलते बुजुर्ग को बहू ने घर में ही बंद करके रखा था। बहू ने बुजुर्ग को दो महीने तक घर में बंद रखा।

यह भी पढ़ें: अराजीलाइन, चोलापुर व मिसिरपुर सीएचसी के अधीक्षक से मांगा गया स्पष्टीकरण

No comments:

Post a Comment