Latest News

Wednesday, October 25, 2023

पिटाई के बाद भी नहीं मिली टीआरपी, जाना पड़ा जेल देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाला यूट्यूबर पहले भी बना चुका है विवादित वीडियो

वाराणसी: एक यूट्यूबर ने टीआरपी के लिए देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी का वीडियो शूट किया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो देखकर शहर में लोग भड़क गए और उसकी कालोनी में घर से निकालकर जमकर धुनाई की। उसे पीटते हुए गिलटबाजार चौकी ले गए और समिति की तहरीर पर केस दर्ज किया गया। लोगों का आक्रोश देखकर उसे लालपुर-पांडेयपुर में शिफ्ट कर दिया गया।


यह भी पढ़ें: ईएमआरआई ग्रीन हेल्थ सर्विस 102, 108 जोनल वर्क शॉप के अधिकारियों ने कर्मचारियों को बाटी मिठाइयां

आपको बता दें कि सोमवार को अमित मौर्या ने एक वीडियो रिकार्ड किया और लिंक बनाकर सोशल मीडिया के विभिन्न ग्रुपों में जारी कर दिया। देवी देवताओं पर टिप्पणी देखकर लोग आक्रोशित हो गए। राज राजेश्वरी नगर कालोनी के लोगों तक वीडियो पहुंचा तो लोग उसके घर पहुंच गए। आक्रोशित लोग देर रात उसके घर के बाहर बड़ी संख्या में जुट गए और विरोध करने लगे। इस दौरान वह गेट के अंदर से विवाद करने लगा। आक्रोशित लोग उसे खींचकर घर से बाहर लाए। जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।सुरक्षा के बीच आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: इन 2 राशियों के जातक बिजनेस मामलों में रहें सावधान, मिल सकता है धोखा, पढ़ें कैसा रहेगा बुधवार

अमित मौर्या पहले भी बना चुका है कई विवादित वीडियो

राज राजेश्वरी नगर विकास समिति अध्यक्ष सुभाष चंद्र शर्मा और सचिव आनंद सिंह ने तहरीर में बताया कि अमित लगातार देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करता रहा है। सोमवार की दोपहर उसका एक वीडिया सोशल मीडिया वायरल हुआ। जिसमें मां दुर्गा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। पुलिस के दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: सिगरा पुलिस ने नकली दवा बेचने वाले को बिहार के पटना से किया गिरफ्तार

लालपुर पांडेपुर में आरोपी के खिलाफ दर्ज है केस

आरोपी अमित मौर्या के खिलाफ शहर के लालपुर-पांडेयपुर थाने में रंगदारी, जबरन वसूली और धमकी देने के आरोप में केस दर्ज है। गत दिनों पांडेयपुर के हासिमपुर निवासी पूर्वांचल ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने लालपुर-पांडेयपुर थाने में अमित मौर्या के खिलाफ रंगदारी, जबरन वसूली और धमकी देने का केस दर्ज कराया था। आरोप है कि अमित मौर्या ने भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त एआरटीओ आरएस यादव के केस में उन्हें गवाही और पैरवी न करने की धमकी दी थी। साथ ही एक लाख रुपये रंगदारी मांगी।

No comments:

Post a Comment