Latest News

Sunday, September 17, 2023

गाड़ी चलाते समय इस राशी समेत यह जातक रहें सावधान, लग सकती है चोट, पढ़ें राशिफल

वाराणसी: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 सितंबर, दिन रविवार है. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.  ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा 73 मंदिरों में करेगी भजन, 100 वार्डों में चलेगा सफाई अभियान तथा अस्पतालों में होगा फलों का वितरण

मेष राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा. छात्रों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  व्यापार में बड़ी चीजों के चक्कर में छोटी-छोटी चीजों को नजरअंदाज ना करें . शाम को किसी खास से मुलाकात हो सकती है.

वृष राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. किसी के द्वारा आज आपको बिजनेस में लाभ हो सकता है. समाज में सम्मान मिलेगी. आप रचनात्मक कामों में हिस्सा ले सकते हैं. जीवन क्षेत्र में सुधार होगा. जीवनसाथी से आर्थिक सहायता मिल सकती है. बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुन राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज किसी के साथ मुलाकात हो सकती है, जो खास रहेगी. कामकाज ठीक चलेगा. कानूनी मामलों में जीत हासिल होगी. अटके पैसे मिल सकते हैं. कोई ऐसा काम नहीं करें जिससे आप मुसीबत में फंस जाएं. सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन सही रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक ठाक है. आज कानूनी पचड़े में न पड़ें. महिलाएं आज खरीदारी करेंगी. आर्थिक सफलता मिलेगी. प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. सेहत नरम रहेगी.  गाड़ी चलाते समय सावधान रहें.

यह भी पढ़ें: अधिकारी या अखबार, आखिर कौन बोल रहा झूंठ ?

सिंह राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन हल्का-फुल्का रहेगा.  आज कामकाज मध्यम रहेगा. परिवार में सुख शांति रहेगी. सरकारी सहयोग मिल सकता है. बुद्धि कौशल से किए गए काम पूरे होंगे.  सेहत का ध्यान रखें, खासकर मां की.  खर्चों पर लगाम लगाने की जरुरत है.

कन्या राशि: इस राशी के जातकों के लोगों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. आज बिजनेस ठीक रहेगा. बुद्धिमत्ता से किया गया काम पूरा होगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. धन, दुर्घटना की आशंका है.  स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

तुला राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. कामकाज भी नरम रहेगा. नौकरी वालों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. आज  दाम्पत्य जीवन में तनाव आ सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें. सेहत और प्रतिष्ठा की देखभाल करें. 

वृश्चिक राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. छात्र दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. आज थोड़ा सा नुकसान हो सकता है. शाम को किसी रिश्तेदार का घर में आना हो सकता है. पैसे के बारे में सफलता मिलेगी. परिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.

यह भी पढ़ें: Corona के बाद अब Nipah Virus से खौफ में लोग, पढ़ें क्यों खतरनाक है ये वायरस और क्या हैं इसके लक्षण

धनु राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा. आज शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. समाज में  सम्मान या उपहार में वृद्धि होगी. छात्रों के लिए दिन ठीक है. संतान के कारण तनाव होगा. कहीं यात्रा करना सुखद होगा.

मकर राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन ठीक है. आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कहीं से कोई उपहार मिल सकता है. शाम को मित्रों से भेंट होगी.  अर्थव्यवस्था मजबूत होगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.  लव लाइफ ठीक है.

कुंभ राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन अच्छा है. चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी. परिवार में आज माहौल अच्छा रहेगा. पति-पत्नी शाम को बाहर घूमने जा सकते हैं. आर्थिक समस्याओं पर जोखिम न उठाएं.  प्रेमपूर्ण संबंध बनेंगे. बच्चों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी. अटका हुआ पैसा मिल सकता है.

मीन राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. कामकाज ठीक रहेगा. आज अपनी  वाणी पर नियंत्रण रखें, बात बिगड़ सकती है. आपका आर्थिक हित हो सकता है. युवा जातक किसी कार्य के पूरा न होने के कारण परेशान हो सकते हैं. सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा परंतु आपको कमर दर्द से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें.

यह भी पढ़ें: पाण्डेयपुर पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर शातिर मोबाइल लुटेरों को किया गिरफ्तार 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. purvanchalkhabar.co.in इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment