Latest News

Saturday, September 9, 2023

यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, आनंद वर्धन को गोरखपुर में मिला यह अहम् पद

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सरकार ने एक बार फिर प्रशासनिक स्तर पर अफसर का फेल बदल किया है आपको बता दे कि पिछले 7 दिनों में यह चौथी बार है जब यूपी में प्रशासनिक स्तर पर अफसरों का फेरबदल किया गया है जिसमें ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अपर मुख्या कार्यपालक आनंद वर्धन का भी ट्रांसफर कर दिया गया है इसके अलावा अन्य तीन आईपीएस अफसरों के भी तबादले किए गए हैं।




जिसमे आईएएस ऑफिसर पुलकित खरे को ग्रेटर नोएडा ट्रांसफर कर दिया गया है और उन्हें ग्रेटर नोएडा का ACEO नियुक्त किया गया है। जबकि चार दिन पहले ही उन्हें सीईओ यूपी ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण लखनऊ के पद पर तैनात किया गया था। इससे पहले वह मथुरा के डीएम का कार्यभार संभाल रहे थे मथुरा डीएम के रूप में उनका कार्यकाल 1 साल से भी कम कर रहा है।


तो वही आईएएस अधिकारी आनंद वर्धन को गोरखपुर विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है वर्तमान में वह ग्रेटर नोएडा के ACEO के पद पर कार्यरत थे। तो वही 2012 की इस आईएएस अधिकारी रवीश गुप्ता को UPRRDA का सीईओ बनाया गया है।  आईएएस अधिकारी रवीश गुप्ता एआईजी स्टांप के पद पर तैनात थे।


तो वही आईएएस अधिकारी रमेश रंजन को कौशल विकास निदेशक बनाया गया है उन्हें चीनी उद्योग एवं गन्ना विकास विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात किया गया था।

No comments:

Post a Comment