Latest News

Saturday, September 9, 2023

इस राशि वालों के लिए दिन है अति विशेष, जानिए आज का राशिफल

वाराणसी: 9 सितंबर 2023, शनिवार का दिन करीब करीब हर राशि के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. कुछ राशियों की सुख समृद्धि में वृद्धि होगी तो वहीं कुछ के सामने सेहत से जुड़ी चुनौतियां आ सकती हैं. शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है आइए जानते हैं.


यह भी पढ़ें: यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, आनंद वर्धन को गोरखपुर में मिला यह अहम् पद

मेष राशि इस राशी के जातकों का दिन अनुकूल बीतने वाला है. आज की गई हर कोशिश में आप कामयाब रहेंगे. कला से जुड़ी परेशानी दूर होगी और नई डील साइन करेंगे. कामों में वृद्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप अपने घर को लेकर कोई बड़ी फैसला ले सकते हैं. पूरा ध्यान अपनी सेहत पर लगाएं. सभी क्षेत्रों में आपकी इज्जत बढ़ेगी. 

वृषभ राशि - इस राशी के जातकों का दिन मिलाजुला रहने वाला है. घर में क्लेश की स्थिति बन सकती है पर आप सूझबूझ से काम लेंगे. धन उधार लेने से आज बचे. एक बजट बनाएं नहीं खर्चे आसमान छू सकते हैं. विदेश में रह रहे वालों के लिए घर से कोई खुशखबरी  सुनने को मिलेगी. अतिथि के घर आगमन से धन खर्च बढ़ सकता है.

मिथुन राशि - इस राशी के जातकों का दिन आपके लिए कोई शुभ सूचना लेकर आया है. ननिहाल पक्ष से धन लाभ हो सकता है. कार्य क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकेंगे. दिल जीतने में कामयाबी मिलेगी. मित्रों की मदद से काम बनेंगे. समस्याएं बड़ी तो होंगी लेकिन अंत में खत्म होंगे. आध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ेगा. माता की सेहत का ध्यान रखें.

कर्क राशि - इस राशी के जातकों को शासन का लाभ मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो पाएंगे. आपके चारों ओर आनंदमय माहैल रहने वाला है. घूमने फिरने के लिए दिन अच्छा है. महत्वपूर्ण जानकारियां किसी से शेयर न करें. अपनी जिम्मेदारियों से दूर भागना आपके भविष्य पर असर पड़ेगा, निभाने से न चुकें. 

यह भी पढ़ें: ऑटो रिक्शा में छूटा बैग सिगरा कमांड सेंटर के नियुक्त कर्मियों ने लौटाया तो फरियादियों के चेहरे खिल उठे

सिंह राशि - इस राशी के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. दीर्घकालीन योजनाओं को आज गति मिल पाएगी. लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. भाई-बहनों से अनबन हो सकती है. मनोरंजन के कार्यक्रम में आज शामिल हो सकते हैं. पिताजी को सेहत से जुड़ी समस्या हो सकती है. किसी बड़े काम की शुरुआत कर पाएंगे. अपने मन को प्रसन्न रखें. 

कन्या राशि - कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन वाणी व व्यवहार में संयम बनाए रखना होगा, नहीं तो आपको समस्या हो सकती है. आपको मेहमानों की आवभगत भी आपको करनी पड़ सकती है और स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को  नजरअंदाज ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है और आप अपनी आय और व्यय में भी संतुलन बनाकर चलें, नहीं तो आपके बढते खर्च आपके लिए सिर दर्द बनेंगे.

 

तुला राशि - इस राशी के जातकों का दिन महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. छात्रों के उच्च शिक्षा के रास्ते खुलेंगे. एक से अधिक स्रोतों से आर्थिक लाभ होने के आसार हैं. सहयोग की भावना आपको सम्मान दिलाएगी. आज ऑफिस में नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी. लेनदेन के मामले में जल्दबाजी न करें. साझेदारी के काम से खुद को दूर रखें. सेहत का ख्याल रखें. 

वृश्चिक राशि - इस राशी के जातकों को नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. कामकाज की तलाश करने वालों को आज सफलता मिलने वाली है. धन उधार लेने से आज बचें. सूझबूझ से बड़ी समस्या का निपटारा करें. सेहत पर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. सरकारी काम में सफलता मिलेगी. नियमों का उलंघन करना परेशान कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: वाराणसी जिले के पहले ई- मालखाना का उद्घाटन थाना चौबेपुर में

धनु राशि - इस राशी के जातकों का दिन सुझबुझ से बिताना होगा. धन लाभ में वृद्धि होगी. नई ऊर्जा के संचार का आभास होगा. अपने दिमाग को सही कामों में लगाएं. कोई बड़ा लक्ष्य आसानी पाने से मन प्रसन्न रहेगा. प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा. आज किए गए प्रयास के अच्छे परिणाम आ सकते हैं. दूर की यात्रा से बचें.  

मकर राशि - इस राशी के जातकों का दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि का है. सुख सुविधाओं में भी वृद्धि होगी. परिवार में आप लोगों की मदद कर पाएंगे. जीवनसाथी की जरूरतों पर पूरा ध्यान देंगे. किसी के साथ बहस करने से बचे. सबके प्रति सम्मान भाव बनाए रखें. व्यक्तिगत रोष को सामने न आने दें. पूरा फोकस आज काम पर रखेंय

कुंभ राशि - इस राशी के जातकों का दिन थोड़ा कठिन बीत सकता है. मित्रों की सहायता से काम बनेंगे. नये संपर्कों से मेलजोल बढ़ाने का मौका मिलेहा. अपने काम को लेकर किए गए प्रयासों में कामयाब रहेंगे. परिवार में किसी सदस्य की सेहत अधिक खराब हो सकती है. बड़ी समस्या को दूर करने के आपके प्रयास आज देर से सफल होंगे. 

मीन राशि - इस राशी के जातकों का दिन महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. अपने सीक्रेट कामों को सुझबुझ के साथ निपटाएगें. मामा पक्ष से धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई को अपने ऊपर हावी न होने दें. परिजनों की सलाह मानें. सोच विचार के बाद ही किसी प्रकार के पार्टनरशिप में आएं. कोई प्रिय वस्तु के खोने का डर बना रहेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. purvanchalkhabar.co.in इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें: सोमवार से शुरू होगा सघन मिशन इंद्रधनुष 5.0 का दूसरा चरण

No comments:

Post a Comment