Latest News

Saturday, September 9, 2023

ऑटो रिक्शा में छूटा बैग सिगरा कमांड सेंटर के नियुक्त कर्मियों ने लौटाया तो फरियादियों के चेहरे खिल उठे

वाराणसी: दिनांक 08.09.2023 को कमाण्ड सेन्टर सिगरा में नियुक्त कर्मियों के अथक प्रयास व सीसीटीवी कैमरे की मदद से ऑटो रिक्शा में छूटे बैग / सामान को बरामद कर उनके स्वामियों को सुपुर्द किया गया।


यह भी पढ़ें: वाराणसी जिले के पहले ई- मालखाना का उद्घाटन थाना चौबेपुर में

दिनांक 08.09.2023 को कमाण्ड सेन्टर सिगरा पर सुधीर त्रिपाठी द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि उनका बैग एक ऑटो रिक्शा में (लंका से पॉपुलर हास्पिटल के मध्य) छूट गई है। उक्त शिकायत पर कमाण्ड सेन्टर में नियुक्त कर्मियों द्वारा सीसीटीवी फूटेज की मदद से बैग को सकुशल बरामद किया गया। इस कार्य हेतु सुधीर त्रिपाठी द्वारा पुलिस टीम की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया गया।


इसके साथ ही दिनांक 08.09.2023 को कमाण्ड सेन्टर पर एक महिला द्वारा लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया कि उनका बैग एक ऑटो रिक्शा में (बी.एच.यू. से कैण्ट के मध्य) छूट गई है। उक्त शिकायत पर कमाण्ड सेन्टर में नियुक्त कर्मियों द्वारा सीसीटीवी फूटेज की मदद से बैग को सकुशल बरामद कर महिला के परिजन को सुपुर्द किया गया। इस कार्य हेतु महिला के परिजन द्वारा पुलिस टीम की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया गया।


बरामद / सहयोग करने वाली टीम के सदस्यों में मुख्य आरक्षी अनुपम सिंह कमाण्ड सेन्टर सिगरा, मुख्य आरक्षी करण कुमार कमाण्ड सेन्टर सिगरा, आरक्षी मनीष बघेल कमाण्ड सेन्टर सिगरा, आरक्षी अनील कुमार कमाण्ड सेन्टर सिगरा वाराणसी शामिल थे ।

No comments:

Post a Comment