Latest News

Tuesday, September 19, 2023

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धन्वंतरि हॉस्पिटल में लगाया रक्तदान शिविर, कार्यकर्ताओं में लगी रही रक्तदान करने की होड़

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के को भाजपा द्वारा सेवा पखवाडा के रूप में मनाए जाने की कड़ी में दिनांक 18.9.2023 को बीजेपी ने हर विधानसभा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया. इसी क्रम में चिरईगांव, अजगरा और पिंडरा विधानसभा के कार्यकर्ताओं द्वारा सातों महुआ के धन्वंतरी हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसके उद्घाटन में मंत्री अनिल राजभर ने शिरकत किया उनके साथ-साथ चिरईगांव ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह और हरहुआ ब्लाक प्रमुख विनोद कुमार उपाध्याय भी मौजूद रहें।



यह भी पढ़ें: इन राशि वालों की आज खुलेगी किस्मत, पढ़िए आज का राशिफल

मंत्री राजभर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन से लेकर 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाडा के रूप में बीजेपी मनाएगी और इसमें तरह-तरह की कार्यक्रम भी होंगे जैसे की कल विश्वकर्मा जयंती और प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर विश्वकर्मा योजना का शुरुआत हुआ था उसी तरीके से आज हम रक्तदान शिविर लगा रहे हैं और इसके बाद स्वच्छता अभियान भी चलेगा 2 अक्टूबर तक लगातार कोई ना कोई सेवा का कार्य हम करते रहेंगे।


इस रक्तदान शिविर में संजय सिंह प्रतिनिधि मंत्री अनिल राजभर एवं जिला उपाध्यक्ष, राम प्रकाश सिंह बीरू जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा, अमित पाण्डेय जिला महामंत्री युवा मोर्चा, गौरव सिंह जिला शोथ प्रमुख किसान मोर्चा, शिशिर सिंह (विक्की) जिलामत्री युवा मोर्चा, गगन चौबे जिला कार्यसमिति सदस्य,  कमलेश मौर्या, धीरज मिश्र, श्याम कार्तिक मिश्रा, देवमणि तिवारी, अजय पाण्डेय आदि लोगो ने इस रक्त दान शिविर में चढ़ बढ़ कर सहभागिता किया और रक्तदान शिविर को सफल बनाने में लगे रहे।


No comments:

Post a Comment