Latest News

Monday, September 11, 2023

बलिया में मिला युवक का शव, जंगली जानवरों ने कर दिया था क्षतिग्रस्त

बलिया: सहतवार थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटकी खोरौली-सुरहियां गांव के सिवान पर रविवार को अज्ञात करीब तीस वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई। सफलता नहीं मिलने पर शव को आवश्यक कार्रवाई के पश्चात मोर्चरी में रखने के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।



मिली जानकारी के अनुसार सहतवार थाना क्षेत्र के खोरौली के ताल में झाड़ियों में पड़े शव पर खेत के लिए जा रहे किसी व्यक्ति की नजर पड़ी। झाड़ियों में शव मिलने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दिया।


सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शव हत्या करने के बाद फेंक दिया गया है। शव की स्थिति वीभत्स थी। शव का चेहरा ऐसे सड़ गया था मानों चेहरे पर तेजाब फेंका गया हो। शव का बायां हाथ कटा हुआ था।


शव को जंगली जानवरों ने किया क्षतिग्रस्त

पुलिस ने शव का शिनाख्त कराने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। तब पुलिस ने आवश्यक पंचनामा आदि के बाद शव को मोर्चरी में रखने के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सहतवार मनोज सिंह ने बताया कि शव को जंगली जानवरों ने क्षतिग्रस्त किया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment