Latest News

Monday, January 9, 2023

ग्राम प्रधान मोदी यादव ने ठण्ड में गरीबों को बांटे कम्बल

वाराणसी: कोइराजपुर शिवपुर के ग्राम प्रधान और सपा के निवर्तमान प्रदेश सचिव मोदी यादव ने अपने ग्राम सभा कोइराजपुर में गरीबों में कम्बल का वितरण किया. जिसके वजह से ग्राम सभा कोइराजपुर और आस पास के गाँव के गरीबों को ठण्ड से राहत मिली और सभी लोगो ने ग्राम प्रधान के इस कम्बल वितरण के लिए ठेरो आशीर्वाद और बधाई दिया.


लक्ष्मी स्पोर्टिंग क्लब वाराणसी का 25वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया 

हमारे संबाददाता से पूछे गए प्रश्न के उत्तर में ग्राम प्रधान मोदी यादव ने बताया कि मै रोजाना सुबह अपने गाँव तथा आस पास के लोगो से मिलता हूँ और उनको कोई समस्या हो तो उसके निदान के लिए हमेशा खड़ा हूँ. लेकिन अभी प्रदेश में और खास कर वाराणसी जिले में जो ठण्ड का कहर है उसके देखते हुए मैंने देखा कि मेरे और आस पास गाँव के जो गरीब लोग है उनके पास ठण्ड से राहत के लिए उपयुक्त कपडे नही है.

 युवा फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा मध्य रात्रि में ठिठुरते लोगों को राहत देने का प्रयास

उन्होंने कहा कि गरीबों के इस हालत को देखते हुए मेरा जितना सामर्थ्य था मैंने उतने लोगो को कम्बल देकर इस ठण्ड से लड़ने और बचने में सिर्फ मदद किया है और आगे भी मै इसी तरह से लोगो की मदद करता रहूँगा. उन्होंने ने यह भी कहा कि मेरे पास अगर और भी सामर्थ्य होता तो मै पुरे वाराणसी जिले के लोगो की भी मदद जरुर करता लेकिन मैंने जितना किया उससे मै संतुस्ट हूँ.

यूपी में कड़ाके की ठंड जारी, शीत लहर और घने कोहरे की चेतावनी, ऑरेंज अलर्ट

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment