Latest News

Friday, January 6, 2023

वाराणसी में चोरो ने फिर मचाया कोहराम, पुलिस की सारी कोशिशे हुई नाकाम

वाराणसी: चौबेपुर थाना अंतर्गत नेवादा चौराहे पर स्थित दो सोने चांदी की दुकानों कृष्णानंद ज्वेलर्स और शिवम ज्वेलर्स जिनके मालिक बच्चा सेठ और दीपक सेठ है बीती रात चोरों द्वारा दोनों लोगों के दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को चोरो ने अंजाम दिया इस चोरी में कितने का सामान चोरी हुआ है इसका अभी खुलासा नही हो सका है और पुलिस के लाख कोशिशों के बाबजूद इस क्षेत्र में होने वाली घटनाओं पर पुलिस विभाग अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

 


अफगानिस्तान में 5.9 तीव्रता का भूकंप आया, दिल्ली-NCR में महसूस हुए तेज झटके

आपको बता दे कि करीब 15 दिन पहले भी गौरकला बाजार में भी एक सोने चांदी की दुकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था जिसका अभी तक पुलिस द्वारा खुलासा नही किया गया. व्यापारियों के दबाब बनाने की वजह से पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन ने चौबेपुर थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया उनकी जगह पर नए थाना अध्यक्ष राजीव सिंह को तैनात किया गया लेकिन पुलिस की यह रणनीति भी काम नही आई और राजीव सिंह के चार्ज लेने के मात्र 24 घंटे के अन्दर ही चोरो ने फिर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया.

 नेता क्या मुख्यमंत्री से भी फोन कराओगे तब भी कुछ नहीं होने वाला...

ऐसे में पुलिस के ऊपर आम नागरिक का विश्वाष कम होता जा रहा है और पुलिस के ऊपर से लोगो का भरोशा न के बाबर हो गया है क्या पुलिस अपने भरोशे को कायम रखने के लिए हो रही इन चोरी की घटनाओ का खुलासा कर पाती है या नही.

उत्तर प्रदेश में हाड़ कंपाने वाली ठंड का कहर जारी, जानें कैसा रहेगा आने वाले दिनों में मौसम का हाल 

वही पंचक्रोशी स्वर्णकार संघ अध्यक्ष पंचम सेठ ने कहा कि इस तरह की घटना होना यह पुलिस की नाकामी को दर्शाता है क्योकि अगर पुलिस चाहती तो यह चोरिया नहीं हो पाती लेकिन पुलिस नही चाहती. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन सब चोरियों में कही न कही पुलिस की भी मिली भगत है अगर ऐसा ही होता तो सिर्फ स्वर्णकार लोगों के ही दुकानों में चोरियां क्यों हो रही है. इससे साफ जाहिर होता है कि प्रशासन की मिली भगत से ही यह चोरियां हो रही है.

 

वही घटना स्थल पर पहुचे ADCP ने हमारे संवाददाता को बताया कि CCTV कैमरे से हमें कुछ सुराख़ मिले है जिसके आधार पर हम कार्यवाही कर रहे है और जल्द ही चोरो को गिरफ्तार किया जायेगा.

शीतलहर में शिशुओं का रखें खास ख्याल – सीएमओ

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 


No comments:

Post a Comment